पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सदर अस्पताल:रेडक्रॉस सोसाइटी ने सदर अस्पताल को भेंट किया दो ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेडक्रॉस सोसाइटी शाखा सारण ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग को दो ऑक्सीजन कन्सन्ट्रेटर व पांच सौ पीस साबुन उपलब्ध कराया। जिलाधिकारी डॉक्टर निलेश रामचंद्र देवरे ने रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा उपलब्ध कराए गए कन्सनटेटर और साबुन को सिविल सर्जन डॉक्टर जनार्दन सुकुमार को सुपुर्द किया। इस मौके पर डीएम ने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी सारण का यह कार्य समाज के लिए एक महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है।

रेड क्रॉस सोसाइटी हमेशा समाज के लिए कुछ न कुछ पुनीत कार्य करते ही रहती है, जो अति सराहनीय और प्रशंसनीय है। रेड क्रॉस सोसाइटी की जिला सचिव जीनत जरीना मसीह ने बताया कि सोसाइटी हमेशा जरूरतमंदों के लिए अपनी सेवा देने के लिए कृत संकल्प है। उसी के तहत दो ऑक्सीजन कॉन्सेंटर और साबुन जिला प्रशासन के माध्यम से सदर अस्पताल को रेड क्रॉस सोसाइटी उपलब्ध करा रहा है।

सिविल सर्जन डॉ जनार्दन सुकुमार ने रेड क्रॉस सोसाइटी सारण के इस कार्य के लिए पूरी टीम को धन्यवाद दिया। मौके पर उपाध्यक्ष डॉ. एच के वर्मा, कोषाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह, सदस्य डॉ शहजाद आलम,अमरेंद्र सिंह, जितेंद्र महतो,पवन कुमार अग्रवाल,संजीव चौधरी,युवा इकाई के जिला सचिव अमन राज,सदस्य आलोक राज आदि उपस्तिथ थे।

खबरें और भी हैं...