पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संकल्प:हर शिक्षक को अधिकार दिलाने का संकल्प: चंद्रमा

छपरा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के एनडीए समर्थित प्रत्याशी पूर्व विधान पार्षद चंद्रमा सिंह ने बताया सभी संवर्ग के शिक्षकों का अधिकार दिलाना मेरा संकल्प है। हर संवर्ग के शिक्षकों के साथ मिलकर उनके हितों की लड़ाई लड़ेंगे। यह लड़ाई ईमानदारी पूर्वक और पारदर्शिता पूर्ण होगी। वह कभी सब्जबाग नहीं दिखाते तथा अवसरवादी राजनीति नहीं करते हैं।

चन्द्रमा सिंह ने कहा कि मैं हमेशा सभी संवर्ग के शिक्षकों के हितों और अधिकारों की बात करता हूं। 22 अक्टूबर को होने वाला चुनाव को लेकर मैंने संकल्प पत्र जारी किया है। जिसमें माध्यमिक, उच्चतर माध्यमिक, मध्य विद्यालय, प्राथमिक विद्यालय, अनुदानित शिक्षकों, मदरसा एवं संस्कृत सभी तरह के शिक्षकों को पुराना सेवा शर्त दिलवाना एवं समान काम के बदले समान वेतनमान दिलवाना मेरा लक्ष्य है।

मैं यह लक्ष्य हर हाल हासिल करूंगा। शिक्षकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरा पिछला रिकॉर्ड आप लोगों को यह बताएगा कि मैं काम पर विश्वास करता हूं, मैं दिखावा नहीं करता। मेरा पूरा जीवन शिक्षकों के लिए समर्पित रहा है। मैं हर हाल में शिक्षकों का अधिकार व मान-सम्मान वापस दिलवा कर ही दम लूंगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें