पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:हर्ष फायरिंग के आरोपी को एसआईटी ने किया गिरफ्तार

छपरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मांझी के मुबारकपुर परमा घाट पर छठ पूजा के दौरान हर्ष फायरिंग करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सांवलाराम ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मुबारकपुर गांव निवासी है और वह मुख्य आरोपी नौटंकी सिंह के छोटा भाई गोलू सिंह है।

इस मामले में नामजद मुख्य आरोपी नौटंकी सिंह उर्फ प्रणव सिंह समेत सभी को गिरफ्तार करने के लिए एसआईटी का गठन सदर एसडीपीओ एमपी सिंह के नेतृत्व में किया गया है और इसको लेकर सारण जिले के अलावा और पड़ाेसी जिला सीवान तथा अन्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि फरार अपराधी नौटंकी सिंह की जमानत को रद्द कराने के लिए कोर्ट में जल्द ही प्रस्ताव भेजा जायेगा। इसके लिए संबंधित थानों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया है।

जांच में यह बात सामने आई है कि एक नवंबर को प्रणव सिंह उर्फ नौटंकी सिंह जमानत पर रिहा हुआ था और उसे जमानत पर छुड़ाने के लिए लोगों ने चंदा भी दिया था। छठ पूजा के दौरान नौटंकी सिंह के द्वारा की गई फायरिंग में उसके रिश्तेदार तथा नजदीकी लोगों को ही गोली लगी है। नौटंकी सिंह के खिलाफ लंबित सभी मामलों की समीक्षा की जा रही है और जमानत रद्द कराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। सीवान व पटना एवं अन्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें