पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्थान पर छापेमारी:कचनार में शराब पार्टी से एसटीएफ के दो जवान सहित छह धराए, कार जब्त

रिविलगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कचनार गांव के बगल स्थित बगीचे में मंगलवार की शाम शराब की पार्टी चल रही थी। इसकी सूचना रिविलगंज थाना पुलिस को मिली तो बिना समय गंवाए पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी कर दी। जहां से पार्टी में शामिल आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो कार (फोर व्हीलर) वाहन एवं आठ बोतल अंग्रेजी शराब भी जब्त की गयी। पुलिस को देख कुछ लोगों की फरार होने की बात भी बताई जा रही है।

गिरफ्तार लोगों में सम्हौता के कुन्दन गौरव, विपिन कुमार, दरभंगा के अमन आकाश, दहियावां छपरा के अमित सिंह, कचनार के राहुल सिंह, सुधीर सिंह, शामिल हैं। जिसमें दो एसटीएफ के जवान की भी शामिल होने की बात बताई जा रही है। इस सम्बंध में रिविलगंज थानाध्यक्ष रामसेवक रावत ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कचनार गांव के बगल स्थित बगीचे में शराब की पार्टी चल रही है। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए छापेमारी की। छापेमारी में आधा दर्जन लोग सहित दो चार पहिया वाहन एवं अंग्रेजी शराब की आठ बोतलें बरामद की गई। गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध नये मद्य निषेध कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज कर बुधवार सुबह जेल भेज दिया गया।

मांझी में 15 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद
मांझी| ताजपुर-एकमा मुख्य मार्ग पर बुधवार को अंग्रेजी शराब लेकर एकमा की ओर जा रहे बाइक दो धंधेबाज सरयूपार गांव के समीप दुर्घटना के शिकार हो गए। बाइक से गिरते देख उन्हें बचाने के लोग दौड़े तो एक युवक वहां से उठ कर भाग निकला। जबकि दूसरा गम्भीर रूप से जख्मी होने के कारण पड़ा रहा। जब बाइक से गिरे कार्टन को लोगों ने देखा तो उसमें शराब की बोतलें थी। उसके बाद लोगों ने बगल में स्थित पुलिस पिकेट पर सूचना दी।

खबरें और भी हैं...