पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन:छात्रा बोली- मैं पॉजिटिव हुई तो शिक्षक जिम्मेदार

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला मांझी का, छात्रा ने आवेदन में यह लिखा

विद्यालय आने के दौरान अगर कोरोना संक्रमण हुआ तो विद्यालय के शिक्षक जिम्मेवार होंगे। यह चेतावनी जब सिसवां-दाउदपुर स्थित संवेदना प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय की छात्रा ने लिखित आवेदन के माध्यम से दी तो प्रधानाध्यापिका समेत सभी शिक्षक असमंजस में पड़ गए। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को विद्यालय में पहुंची एक छात्रा ने एक आवेदन लिखकर शिक्षिका को दी। जिसमें लिखा गया था कि इस कोरोना काल मे विद्यालय चलाया जा रहा है। अगर इस दौरान हम कोरोना पॉजिटिव हुए तो इसकी सारी जिम्मेवारी विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं की होगी।

उसके बाद शिक्षिका ने इसकी जानकारी प्रधानाध्यापिका को दी। उसके बाद छात्रा को समझाया गया कि सरकारी निर्देश के अनुसार अपने अभिभावक के रजामंदी से ही विद्यालय आना है। अगर अभिभावक को रजामंदी नही देते है तो विद्यालय नहीं आना है। विद्यालय की ओर से किसी भी छात्रा को दबाव नहीं है कि विद्यालय नियमित आना है। रोटिंग चाट के अनुसार आना है। उसमें भी मास्क व हाथ में ग्लब्स पहनकर आना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें