पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ी तिथि:स्नातक पार्ट वन के परीक्षा फाॅर्म अब 22 फरवरी तक जमा कर सकेंगे छात्र

छपरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 17 फरवरी को बेबसाइट का सर्वर बाधित रहने से तीसरी बार बढ़ी तिथि

जेपीविवि प्रशासन ने छात्र हित में फैंसला लेते हुए स्नातक पार्ट वन सत्र 2019-2022 तथा स्नातक पार्ट वन के स्पेशल एग्जाम के परीक्षा फार्म भरने की तिथि को फिर से विस्तारित कर दिया है। मालूम हो कि विवि द्वारा पहले परीक्षा फार्म भरने की तिथि 6 से 12 फरवरी रखा गया था। जिसे बढ़ाकर 17 फरवरी कर दिया गया था। गुरुवार को बेबसाइट का सर्वर काफी बाधित रहा। उसके बाद विवि ने तीसरी बार तिथि विस्तार करते हुए छात्रों 19 से 22 फरवरी तक का समय दिया है।
23 से 26 फरवरी तक विलंब शुल्क के साथ
जेपीविवि के परीक्षा नियंत्रक डा. अनिल कुमार सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि अब फार्म भरने की तिथि विस्तारित नहीं किया जाएगा। विलंब शुल्क के साथ छात्रों का भरा हुआ फाॅर्म आगामी 23 से 26 फरवरी तक स्वीकार किया जाएगा।उन्होने कहा कि छात्र परीक्षा फार्म के साथ ही इंटर उतीर्ण परीक्षा के मार्क्सशीट,एडमिट कार्ड,विवि का रजिस्ट्रेशन स्लीप की प्राचार्य द्वारा अभिप्रमाणित फोटो स्टेट कॉपी संलग्न करना अनिवार्य है। परीक्षा फार्म के साथ ही छात्र को परीक्षा शुल्क के रूप में ऑनर्स के छात्रों को 420 तथा सामान्य कोर्स के छात्र को 395 रूपये की राशि जमा करना होगा। मालूम हो कि जेपीविवि के सीनेटर नवलेश कुमार सिंह समेत कई छात्र संगठन भी विवि प्रशासन से परीक्षा फार्म भरने की तिथि विस्तारित करने की मांग कर रहे थें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें