मां बनीं वार्ड सदस्य, बेटे ने बार-बालाओं संग लगाए ठुमके:छपरा में पूरी रात नाचते रहे समर्थक, जीत की खबर मिलने पर कराया था आयोजन

छपरा9 दिन पहले

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में छपरा के जलालपुर प्रखंड से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ युवक बार-बालाओं के साथ अश्लील गानों पर जमकर ठुमका लगा रहे हैं। वायरल वीडियो जलालपुर प्रखंड की अशोक नगर चौखड़ा पंचायत का बताया जा रहा है। इसमें वार्ड सदस्य के रूप में निर्वाचित मां की खुशी में बेटे ने बार-बालाओं के डांस का आयोजन कर जमकर ठुमके लगाए।

वायरल वीडियो में मंच पर बार बालाओं के साथ नृत्य कर रहे युवक का नाम मुनेश्वर यादव बताया जा रहा है। जिसकी मां कलावती देवी जलालपुर प्रखंड की अशोक नगर चौखड़ा पंचायत के वार्ड नंबर 1 से वार्ड सदस्य के रूप में निर्वाचित हुई हैं। जलालपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव के 7वें चरण की मतगणना बुधवार को हुई थी। देर शाम जीत की खबर मिलते ही गांव में ऑर्केस्ट्रा कराया गया। इस नृत्य कार्यक्रम में युवा पूरी रात अश्लील गानों पर बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते थे।

पुलिस ने वायरल वीडियो पर जताई अनभिज्ञता

वायरल वीडियो के बारे में स्थानीय थाना जलालपुर से जानकारी ली गई तो थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि इस तरह के किसी वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वीडियो मिलते ही उस पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस संबंध में वार्ड सदस्य व उनके बेटे मुनेश्वर यादव से बात करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।