पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:तरैया में मही नदी के किनारे शौच करने गयी किशोरी की डूबने से मौत

छपरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवम्बर में चचेरे भाई की होने वाली थी शादी, घर में चल रही थी तैयारी

थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव में घर से बाहर शौच के लिए गयी 16 वर्षीय एक किशोरी की नदी में डूबने से मौत हो गयी है। मृतिका राज बल्लम राय की पुत्री ज्योति कुमारी थी। जो इसी वर्ष मैट्रिक परीक्षा उत्तीर्ण हुई थी। शुक्रवार की सुबह वह घर से बाहर मही नदी के किनारे शौच के लिए गयी थी। एक घण्टे बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो उसकी मां परेशान होने लगी और तब वह अपनी पुत्री को खोजने नदी की ओर गयी तो नदी में देखा कि उसकी पुत्री का चप्पल तैर रहा है।तब वह डूबने की आशंका से चिल्लाने लगी। महिला की चीख सुनकर आस-पास के ग्रामीण एकत्रित हुए। जिस जगह चप्पल तैर रहा था।उसी जगह से स्थानीय तैराकों ने युवती का शव बरामद कर लिया।

घटना की सूचना पर पहुंचे मुखिया मुकेश कुमार यादव ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है। मृतिका ज्योति कुमारी के घर में शादी की तैयारियां चल रही है।नवम्बर माह में ही उसके चचेरे भाई की शादी होने वाली थी। लेकिन यह घटना ने पल भर में खुशियों पर पानी फेर दिया।और शादी का उत्सवी माहौल गमगीन हो गया। मृतिका दो भाई एवं दो बहन थी। घटना के बाद बहन नंदनी, भाई हिमांशु एवं प्रियांशु तथा माता ज्ञानती देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद पूरा गांव गमगीन हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें