पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनहोनी:टेंपो ने साइकिल में मारी ठोकर,वृद्ध की गई जान

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • छपरा-मढ़ौरा मुख्य सड़क पर हुआ हादसा, टेम्पो नबालिक चला रहा था

छपरा - मढौरा मुख्य सड़क के तेजपुरवां ब्रह्म स्थान के पास बाजार से सब्जी खरीद कर घर लौट रहे एक साइकिल सवार को एक टेम्पो ने कुचल दिया । साइकिल सवार वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई । मृतक तेजपुरवां ढाह निवासी 65 वर्षीय राम ईश्वर साह बताया गया है । घटना में वृद्ध के साथ पीछे पीछे आ रहे उसके पुत्र के भी जख्मी होने की बात बताई गयी है। टेंपो चालक ठोकर मारने के बाद टेम्पो लेकर भागने का प्रयास किया । इस चक्कर में करीब बीस फीट तक वृद्ध को टेम्पो के साथ घसीटता रहा । बाद में हल्ला होने और लोगों की भीड़ के जमा हो जाने पर जब तक टेम्पो रुकता, वृद्ध की मौत हो गयी थी । ग्रामीणों ने टेम्पो के साथ चालक को अपने कब्जे में लेकर उसकी पिटाई शुरु कर दी ।

आनन-फानन में पुरी तरह से जख्मी हुए वृद्ध को लेकर ग्रामीण रेफरल अस्पताल मढ़ौरा पहुंचे । जहां चिकित्सकों ने उसकी मौत स्पष्ट कर दी । इधर मौत की खबर ग्रामीणों को मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने तेजपुरवां ढाह के पास मढ़ौरा - छपरा रोड को जाम कर दिया । आक्रोशित ग्रामीण प्रशासन विरोधी नारे के साथ मुआवजा की मांग करने लगे । समाचार प्रेषण तक सड़क जाम बना हुआ था। करीब दो घंटे तक अवागमन बाधित रही। पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में जुटी थी ।

बाइक की टक्कर से युवक की मौत
मढ़ौरा प्रखंड के बाजितपुर गांव में देर शाम सड़क हादसा में 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार अपने पड़ोसी के घर से बातचीत करने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान गौरा-सलिमापुर मुख्य मार्ग पर मढ़ौरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने कुचल दिया। युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। घायल सुनील राय को अस्पताल लाया गया। जहां पर उसने दम तोड़ दी।

सब्जी खरीदकर घर जा रहा वृद्ध| प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार वृद्ध तेजपुरवां बाजार से सब्जी खरीदकर साइकिल से अपने घर लौट रहा था । उसके साथ साथ उसका एक पुत्र भी साइकिल से आ रहा था । अपने घर के नजदीक तेजपुरवां ढाह चौक पर पहुंचा ही था तभी एक अनियंत्रित टेम्पो ने सामने से ठोकर मार दी। हादसे के बाद भागने के प्रयास में टेम्पो में फंसे वृद्ध को दूर तक घसीटता ले गया। टेम्पो अगर घसीटता नहीं तो संभव था की वृद्ध की जान बच जाती।

लोगों ने टेंपो चालक को पकड़ा
लोगों ने हल्ला करके भाग रहे टेम्पो को पकड़ लिया। ग्रामीण टेम्पो के चालक को भी पकड़ने में सफल रहे। चालक को लोगों ने पकड़ा उसकी उम्र काफी कम है। ग्रामीणों के अनुसार कम उम्र का चालक टेम्पो चला रहा था। चालक ने स्पीड पर नियंत्रण नहीं रख सका जिससे दुर्घटना हुई। चालक टेम्पो को भगाने का प्रयास किया जिससे वृद्ध की घसीटने से मौत हो गयी। समाचार प्रेषण तक पुलिस शव को कब्जे में लेने के प्रयास में जुटी थी।

छपरा- थावे रेल खंड पर ट्रेन से कटकर महिला की गई जान
पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा-थावे रेल खंड पर सिल्हौरी हाल्ट के पास ट्रेन से कटकर एक महिला की मौत शनिवार को हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है। मृत महिला की पहचान नहीं हो सका है। उसकी उम्र करीब 55 वर्ष बताया गया है। बताया जाता है कि सिल्हौरी हाल्ट स्टेशन के पास ट्रेन से कटने के कारण अज्ञात महिला की मौत हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई। घटना के बाद काफी संख्या में वहां ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। समाचार लिखे जाने तक पहचान नहीं हो सका है। यह दुर्घटना है या आत्महत्या की घटना है ? स्पष्ट नहीं हो सका है। महिला के पास से ऐसा कुछ भी बरामद नहीं हुआ है, जिसके आधार पर पहचान किया जा सके। इसके लिए पुलिस के द्वारा जिले के सभी थाने को सूचना दी गई है और सोशल मीडिया का सहारा लिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें