छपरा में तालाब में उपलाता मिला युवती का शव:एक दिन से लापता थी युवती, परिजनों ने शौच के दौरान डूबने की जताई आशंका

छपरा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवती के शव का पंचनामा करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
युवती के शव का पंचनामा करती पुलिस।

छपरा के पानापुर थानान्तर्गत धोबवल के सरकारी तालाब में एक युवती का शव उपलाता मिला। शव देखे जाने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने शव को निकाला। तो शव की पहचान धोबवल निवासी मनी कुमारी (17) पिता मुन्ना श्रीवास्तव के रूप में हुई। परिजनों के अनुसार किशोरी शौच के लिए गई थी इसी दौरान डूबने से मौत हो गई।

मंगलवार के शाम से लापता किशोरी के बुधवार को मिला शव
घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि- "मनी कुमारी मंगलवार की शाम शौच के लिए गई थी। घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन की। लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। परिजन किशोरी को देर रात तक ढूंढते रहे लेकिन किशोरी का कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद परिजन पुलिस में शिकायत की तैयारी में थे। तभी शव मिलने की ख़बर मिली। परिजनों ने अनुमान लगाया कि युवती शौच के लिए गई थी। इसी दौरान वह तालाब में डूब गई।"

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर रही जांच
सूचना पाकर स्थानीय थाने के एसआई प्रमोद कुमार और महेश सिंह पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। पुलिस मृतका के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी थी। हालांकि, स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल औरा मृतका के परिजनों की सहमति के बाद पुलिस ने पंचनामा लेकर शव को बगैर पोस्टमार्टम कराये परिजनों को सुपुर्द कर दिया।