पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:युवती ने युवक को मिलने के लिए घर पर बुलाया परिजनों ने पीटा फिर जहर खिला गड्ढे में फेंका

छपरा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना मढ़ौरा की, लड़की ने युवक को किया था फोन, खिलाया गया था सल्फॉस

बरदहिया में एक युवक के सल्फॉस खाने से रविवार को मौत हो गयी थी। इधर घटना के सामने आने पर युवक के परिजन ने अलग तरह का आरोप लगा कर पुरे मामले को चर्चित कर दिया है। परिजन का कहना है कि बसहिया, मुफस्सिल थाना निवासी तारकेश्वर शर्मा का पुत्र 24 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार शर्मा मढ़ौरा के बरदहिया अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इस दौरान प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की हत्या के इरादे से उसे जहर देकर पानी भरे गढ्ढे में फेंक दिया था। जानकारी पर प्रेमी की एक रिश्तेदार बरदहिया निवासी उसकी मौसी उसे लेकर मढ़ौरा के सरकारी अस्पताल पहुंची थी। तब तक देर हो जाने और बेहतर इलाज के लिए छपरा ले जाने के दौरान ही प्रेमी की मौत हो गयी।

मौसी मढ़ौरा के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची, छपरा में मौत

युवक का पहले से ही था आना-जाना
खैरा बसहिया निवासी तारकेश्वर शर्मा का 24 वर्षीय पुत्र पप्पू शर्मा पहले से ही बरदहिया आता जाता था। पप्पू शर्मा की एक मौसी की शादी बरदहिया में ही हुई थी । मौसी के घर आने जाने के दौरान ही उसका बरदहिया निवासी बंशी शर्मा की पुत्री से प्यार हो गया था। दोनों के बीच सालों से जानपहचान थी।

शादी करने की जिद कर रहा था पप्पू
पप्पू कुमार शर्मा रविवार की संध्या प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचा था। तब घर में प्रेमिका और उसकी मां ही थे पुरुष सदस्य नहीं थे। पप्पू ने प्रेमिका को कहा कि अगर तुम प्यार करती हो तो अभी शादी करो। लड़की की मां ने उसे डाटा और समझाया भी। समझने को तैयार नहीं पप्पू इस जिद पर अड़ा रहा की वह आज शादी करके जायेगा।

पानी भरे गड्‌ढे में मिला शव
प्रेमी के परिजनों का कहना था कि उसके लड़के को मिलने के लिए लड़की ने फोन करके अपने घर बुलाया था। युवक के पहुंचने पर प्रेमिका के परिजनों ने उसकी पिटाई की और जहर खिला दिया। पिटाई और जहर के प्रभाव से बेसुध प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने अपने घर से 50 मीटर की दूरी पर एक पानी भरे बड़े गढ्ढे में फेंक दिया था। पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। इसकी सूचना उसी गांव मे रहने वाली प्रेमी की मौसी को मिली तो वह मौके पर पहुंची तो प्रेमिका के परिजनों के विरोध किया। बाद भी युवक की मौसी बेसुध अवस्था में उसे लेकर मढ़ौरा रेफरल अस्पताल पहुंची।

खबरें और भी हैं...