पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत:पेट्रोल पंप का पैसा गबन करने के मामले में कर्मी ने दिया आवेदन

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनपुर के बाकरपुर स्थित बाबा पेट्रोलियम के मैनेजर ने पंप संचालक के द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आरोप को बेबुनियाद बताया है। मैनेजर दरियापुर थाना अंतर्गत रानीपुर का गुंजन कुमार ने सोनपुर के एडिशनल एसपी को एक आवेदन दिया है। मैनेजर का कहना है कि संचालक के यहां बीते 15 जुलाई 2020 से वह कार्य कर रहा है। मासिक वेतन के नाम पर संचालक किसी महीना में 2000 तो किसी महीना में 1000 उसे देते थे। अभी तक मात्र उसे 20000 रु प्राप्त हुए हैं। वेतन नहीं देने की शिकायत वह सहायक श्रम आयुक्त छपरा से बीते 7 जून को कर चुके हैं।

मैनेजर का कहना है कि उसकी मां बीमार थी पैसे मांगने पर संचालक ने पैसे देने से इनकार कर दिया। मैंने यह बताया कि मेरा वेतन अभी तक 155000 हुआ। संचालक ने धमकी देते हुए बताया कि तुम काम छोड़ दो अन्यथा तुम्हारे ऊपर केस कर देंगे। मैनेजर ने संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ए टी एम से संबंधित लेजर में छेड़छाड़ स्वयं संचालक द्वारा किया गया है।

मालूम हो कि गत दिनों सोनपुर बाकरपुर पैट्रोलियम के पंप संचालक नयागांव बभंगावा का शेषनाथ सिंह ने सोनपुर थाने में अपने मैनेजर के खिलाफ रुपए का बंद कर लेने का आरोप लगाते हुए एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पंप संचालक ने दरियापुर थाना अंतर्गत रानीपुर के गुंजन सिंह को आरोपित करते हुए यह प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है फिलहाल जांच के उपरांत ही कुछ पता चल पाएगा।

खबरें और भी हैं...