पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाकूबाजी:दो पट्टीदारों में हुई मारपीट में घायल युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला नगरा के कादीपुर गांव का, दोनों पक्षों के बीच हुई थी चाकूबाजी

ओपी थाना क्षेत्र के नगरा बाजार स्थित कादीपुर गांव में दो पट्टीदारों में सोमवार की रात्रि में दोनों पक्षों में तलवार व चाकूबाजी से जमकर मारपीट हुआ था। जिसमे दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। जिनका इलाज पटना पीएमसीएच में चल रहा था, जहां अशोक साह के 13 वर्षीय पुत्र रवि रंजन का गुरुवार की सुबह लगभग तीन बजे मौत हो गए। उधर परिजनों को सूचना मिलते ही घर मे चीख-पुकार मच गया। घटना के बारे में बताया जाता है कि सोमवार की शाम घर के सामने स्थित रोड से टेंपू को लाने को लेकर बकझक होते होते जमकर तलवार व चाकूबाजी से मारपीट शुरू हो गया।

जिसमें एक पक्ष से पांच व दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल हो गए। जहां इलाज के लिए नजदीकी पीएचसी से सदर अस्पताल से स्थिति चिंताजनक देख कर पटना रेफर कर दिया। जहां सभी का इलाज चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया तथा अन्य लोगो का इलाज चल रहा है। गुरुवार की देर शाम युवक शव पहुंचते ही परिजनों ने चीख पुकार मच गया। उक्त युवक सभी भाइयों में छोटा था। इस संबंध में थानाध्यक्ष पन्नालाल यादव ने कहा कि आवेदन नहीं मिला, आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें