• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Saran
  • Chhapra
  • The Young Man Was Doing Stunts Like Bahubali's Bhallaldev In Chhapra, The Bull Got Angry, Lifted It From The Horn And Slammed It.

भल्लालदेव बनना भारी पड़ा, सांड़ ने पटक दिया; देखें VIDEO:छपरा में बाहुबली के भल्लालदेव की तरह स्टंट कर रहा था युवक, सांड़ को आया गुस्सा, सींग से उठा कर पटका

छपरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांड़ के साथ मस्ती करता युवक। - Dainik Bhaskar
सांड़ के साथ मस्ती करता युवक।

सोशल साइट पर छपरा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक सांड़ के साथ मस्ती करते हुए देखा जा रहा। चर्चित फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव जैसे स्टंट का नकल करते दिख रहे युवक को सांड़ के साथ मस्ती करना भारी पड़ जाता है। जहां देखेते ही देखते सांड़ युवक को अपने सींग से उठा कर फेक देता है। बाद में परिजनों और स्थानीय लोगों द्वारा युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरो ने गंभीर चोट सहित हाथ टूटने की बात कही। फिलहाल भल्लालदेव बनाने वाला युवक अस्पताल के बेड पर पड़ा है।

सांड़ का सिंग पकड़ना युवक को पड़ा भारी

वायरल वीडियो छपरा शहर के आर्यनगर का है। जहां वीडियो में सांड़ के साथ मस्ती कर रहा युवक भी आर्यनगर मुहल्ले का ही है। स्थानीय लोगों के अनुसार युवक मुक़बधिर है जो बुद्धिमता में सामान्य है। वह रोजाना की तरह सांड़ को रोटी खिलाने के बाद मस्ती करने लगा। ऐसे में देखते ही देखते सींग पकड़ कर मस्ती कर रहे युवक को सांड़ ने उठा कर पटक किया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पड़ोस की युवती ने बनाया सांड़ के साथ मस्ती का वीडियो

सांड़ के साथ मस्ती करते देख पड़ोस की युवती सामने के खिड़की से वीडियो बनाने लगी। इसी क्रम में सांड़ युवक को अपने सींग से उठा कर पटक दिया । सभी घटनाक्रम वीडियो में रिकॉर्ड हो गए जिसके बाद युवती ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और देखते ही देखते वायरल वीडियो हो गया। ये वीडियो अभी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड भी करने लगा है।

स्थानीय लोगों के अनुसार शांत और मिलनसार स्वभाव का है सांड़

स्थानीय लोगों ने बताया कि वीडियो में दिख रहा सांड़ मोहल्ले में प्रत्येक दिन आता है। मोहल्लेवासियों द्वारा उसे रोटी खिलाया जाता रहा है। बेहद शांत और मिलनसार किस्म का सांड़ है, जिसने आजतक किसी के साथ कोई दुर्घटना नहीं किया है। लेकिन युवक द्वारा छेड़छाड़ करने से सांड़ ने उसे उठाकर पटक दिया है।

खबरें और भी हैं...