पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:पानापुर में अभियुक्त को गिरफ्तार कराने वाले युवक को रस्सी से बांधकर की पिटाई

छपरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोडेड देसी कट्टा व आठ एमएम का तीन कारतूस बरामद, अभियुक्त के समर्थक तलाश शुरू

पुलिस को सूचना देकर अभियुक्त को गिरफ्तार कराने से बौखलाए अभियुक्त के समर्थक ने अपने दालान में बंधक बनाकर सूचना देने वाले के साथ मारपीट कर रहा था। पुलिस जब अपने मददगार को मुक्त कराने सतजोड़ा लोहार टोली पहुंची तो अभियुक्त के समर्थक के पास से एक लोडेड देसी कट्टा और 8 एमएम का तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पानापुर थानाध्यक्ष मोहम्मद जफरुदीन ने बताया कि पानापुर थाना क्षेत्र के सतजोड़ा लोहार टोली से सत्येंद्र शर्मा के घर से नामजद अभियुक्त प्रयाग महतो को गिरफ्तार कर थाने चली आई।

पुलिस के जाने के बाद अपने समर्थक की गिरफ्तारी से गुस्साए सत्येंद्र शर्मा ने पुलिस का सहयोग करने वाले जगु महतो को बंधक बनाकर मार-पीट कर रहा था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सतजोड़ा लोहार टोली पहुंची। और बंधक बने जगु महतो को मुक्त कराया। ग्रामीण को मुक्त कराने के बाद पुलिस ने अभियुक्त के समर्थक सत्येंद्र शर्मा के शरीर की तलाशी ली। बदन तलाशी में सत्येंद्र शर्मा के कमर से लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ। और उसके पैंट के पॉकेट से तीन कारतूस मिला।

शौच को गई छात्रा अग़वा
नया गांव| घर से सुबह शौच को निकली एक नाबालिग 10वीं की छात्रा का अपहरण कर लिया गया। घटना सोनपुर थाना अंतर्गत के एक गांव की है। इस संबंध में उक्त पीड़ित के पिता ने गांव के ही 5 लोगों को आरोपित करते हुए सोनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। पीड़िता के पिता ने बताया कि वह 5:00 बजे सुबह शौच को निकली थी फिर घर वापस नहीं लौटी। अपने रिश्तेदार तथा आसपास में काफी खोजबीन करने के बाद कुछ अता पता नहीं चला। ग्रामीण स्तर पर पता करने के बाद कुछ लोगों ने बताया कि उक्त आरोपी मेरी पुत्री के साथ जबरदस्ती बात कर रहे थे। आरोपी ने मोटरसाइकिल पर बैठा कर उसे कहीं ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें