पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:रिविलगंज में घर में सो रहे लोगों को बाहर से कमरा बंदकर 20 लाख के गहने ले उड़े चोर

छपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूटपाट की छानबीन कर रही थी पुलिस, चोरी का मामला सामने आते ही बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की

जिले में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। 24 घंटे में दो लूट की घटना तथा एक चोरी की घटना हुई है। बुधवार की रात नौ बजे एकमा में एक मीट व्यवसायी को गोली मारकर मोबाइल और पांच हजार रुपये बदमाशों ने लूट लिया। पुलिस अभी इस मामले की छानबीन ही कर रही थी कि रिविलगंज थाना क्षेत्र के गोदना में एक घर में चोरी की घटना हुई। जिसमें चोरों ने करीब 20 लाख से अधिक की संपत्ति उड़ा ले गये है। रिविलगंज के गोदना मोड़ के पास स्थित एक घर से बीती रात अज्ञात चोरों द्वारा नकद सहित लाखों के आभूषण चोरी हो गई। बगल के कमरे में सो रहे लोगों को चोरी होने की घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह हुई तो हाहाकार मच गया। गोदना मोड़ निवासी बाल गोविंद चौधरी के घर परिवार के लोग बुधवार की रात खाना खाने के बाद सोने चले गए।

युवक को बांह में लगी गोली, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज, पुलिस नहीं मिला है सुराग
पड़ोस के लोगों ने कमरा खोला
गुरुवार की सुबह उठे तो बाहर से कमरे का दरवाजा बंद था। घर वालों के अंदर चिल्लाने के बाद आस पड़ोस के लोगों ने आकर बाहर से दरवाजा खोला तो लोग बाहर निकले। उसके बाद बगल का एक दूसरे कमरे के दृश्य देख कर लोग दंग रह गए। बगल के कमरे में रखे अलमीरा एवं बक्सा खुला है तथा आभूषण का खाली डब्बा, कपड़ा आदि समान सब बिखरा पड़ा है। वहीं अलमीरा में रखा गया करीब 20 लाख रुपये मूल्य के सोने एवं चांदी के सभी आभूषण सहित दस हजार रुपये चोरी चली गई है। चोरी गए लाखों की संपत्ति से घर वालों पर दुखों पहाड़ टूट गया है। इस संबंध में गृह स्वामी बाल गोविंद चौधरी द्वारा रिविलगंज थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन प्रेषित कर उचित काररवाई करने की गुहार लगाई गई है।

बाइकसवार तीन बदमाशों ने व्यवसायी से की लूटपाट यहां पर ही एक महीने पहले हुई थी युवक की हत्या
एकमा| बुधवार की रात एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने स्थानीय थाना क्षेत्र के केशरी गांव के नहर पर असलहे के बल पर एक मुर्गा व्यवसायी से मोबाइल तथा पैसा छिनतई की।हल्ला सुनकर बीच बचाव करने गए इसी गांव के राजा ठाकुर के 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया। आनन-फानन में परिजनों ने प्राथमिक उपचार के लिए एकमा के पीएससी में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टर ने हालत गम्भीर देखते गए उसे छपरा सदर रेफर कर दिया । हालांकि बांह में गोली लगने के कारण वह सुरक्षित है।
ग्रामीणों ने अपराधियों को दो किलोमीटर तक किया पीछा: गोली चलने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने लाठी डंडे लेकर घटनास्थल पर पहुंचे। तबतक अपराधी अपना बाइक स्टार्ट कर भागने लगे इस दाैरान ग्रामीण तथा अपराधियों के बीच करीब दो किलो मीटर तक भाग दौड़ चली। अंत में अपराधियों ने असलहे लहराते हुए लगुनी गांव की तरफ फरार हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि अगर अपराधियों के हाथ में बंदूक न होते तो वे ग्रामीण के हाथ लग गए होते । डेढ़ माह पूर्व इसी गांव में दोहरा हत्याकांड हुआ था। अपराधियों ने दो दोस्तों को गोली मारकर हत्या कर दिया था। एक माह पूर्व एकमा थाना क्षेत्र के परसा बाजार में भी एक व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसका सुराग पुलिस को नहीं मिला है। ​​​​​​​

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें