पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भागे चोर:सतजोड़ा बाजार में एटीएम तोड़ रहे थे तो गश्ती दल की आवाज सुन भागे चोर

छपरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 सितम्बर को चोरों ने मोबाइल और किराना दुकान में की थी चोरी

पानापुर थाना क्षेत्र के सतजोड़ा बाजार स्थित इंडिया 1 एटीएम को सोमवार की रात चोरों ने तोड़कर कबाड़ी बना दिया। गनीमत रही कि चोरों से एटीएम के पैसे वाला लॉकर नहीं टूटा, जिससे रुपये की चोरी होने से बच गई। पानापुर थानाध्यक्ष मोहम्मद जकारिया ने बताया कि पुलिस की सक्रियता से चोर पैसे नहीं चुरा पाए। गश्ती कर रही पुलिस आवाज सुनकर पहुंची। तब तक चोर फरार हो गए। टेक्नीशियन की मदद से एटीएम में लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला जा रहा है। सतजोड़ा बाजार से चोरों का संबंध पुराना है। चोर सतजोड़ा बाजार पर कुछ महीने के अंतराल पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे ही देते हैं। अब तक लगभग दो दर्जन दुकानों को बारी-बारी से चोर निशाना बना चुके हैं। ना चोर पकड़े जाते हैं और ना चोरी का माल बरामद होता है।

जिससे चोरों का मनोबल कम नहीं होता है। हाल की घटनाओं पर एक नजर डालिए। गत 11 जनवरी को एक ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर चोरों ने चोरी किया था। चोरी की घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने लखनपुर-सत्तरघाट पुल जाने वाली एसएच को जाम कर दिया था। मशरक इंस्पेक्टर के लाख समझाने पर भी लोग नहीं माने थे। ग्रामीण डीआईजी मनु महाराज को बुलाने की जिद पर अड़े थे। बाद में स्थानीय जनप्रतिनिधियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने 24 घंटे में चोरों को पकड़ने का आश्वासन देकर सड़क जाम और बाजार बंद को खुलवाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें