पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:किराना व्यवसायी की हत्या कर लूटपाट के मामले में तीन अपराधी 2 कट्‌टा व गोली के साथ गिरफ्तार

छपरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने कहा- हत्या के बाद शंभू राय का नाम सामने आया था, पुलिस ने राजेश महतो को भी पकड़ा

जिले के बनियापुर थाना अंतर्गत पुछरी बाजार पर 8 जुलाई की रात लूटपाट के दौरान एक किराना व्यवसायी को गोली मारने के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को दो लोडेड देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों अपराधी बनियापुर थाना अंतर्गत मेला के सभी  किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए  इकट्ठे हुए थे, तभी गुप्त सूचना के आधार पर  बनियापुर थाना अध्यक्ष राजीव रंजन एवं सअनि रामप्रीत प्रसाद ने पुलिस बल के साथ तीनों को दबोच लिया। गिरफ्तार तीनों अपराधी बनियापुर थाना क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं।  जिसमें मुख्य अपराधी शंभू राय हंसराज पुर निवासी, राजेश महतो अमाव गांव का रहने वाला और सचिन पुछरी गिरी टोला का रहने वाला है।

मंगलवार को एसपी हरकिशोर राय ने  प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि किराना व्यवसायी की हत्या के बाद उसमें शंभू राय का नाम सामने आया था. जिसके बाद पुलिस उसके पीछे लगी थी।  गिरफ्तार शंभू राय और राजेश महतो दोनों के पास से एक-एक देसी कट्टा तथा एक बाइक भी बरामद की गई है। गिरफ्तार अपराधी शंभू राय के खिलाफ जलालपुर, बनियापुर, एकमा एवं मुफस्सिल थाने में करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है। उसके द्वारा  जलालपुर में  एक पोस्ट मास्टर को गोली मारकर  लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। शंभू के पास से व्यवसायी की हत्या मेरे प्रयुक्त कट्टा बरामद किया गया है. उस से बरामद कट्टा एवं घटनास्थल से बरामद खोखे का एफएसएल जांच कराया जाएगा।  

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें