पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Chhapra
  • Three Infamous Arrested Including Criminals Of Inter state Gang, Two Country made Pistols And Four Cartridges Recovered By Police

अपराध की साजिश रच रहे थे, उसी समय पहुंची पुलिस:अंतरराज्यीय गिरोह के 25,000 का ईनामी अपराधी समेत तीन कुख्यात गिरफ्तार, दो देसी पिस्टल और चार कारतूस पुलिस ने किया बरामद

छपरा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार बदमाशों के बारे में जानकारी देते पुलिस अिधकारी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार बदमाशों के बारे में जानकारी देते पुलिस अिधकारी।
  • कुख्यात अजीत के खिलाफ रिविलगंज और कोपा थाने में 14 आपराधिक मामले हैं दर्ज

सारण एसपी संतोष कुमार के निर्देश पर रिविलगंज थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के 25000 के इनामी कुख्यात अपराधी सहित कुल 3 अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, चार जिंदा कारतूस एवं मोबाइल भी बरामद किया गया है। एसपी ने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि रिविलगंज थाना अध्यक्ष रामसेवक रावत के द्वारा टीम बनाकर थाना क्षेत्र के टेकनिवास बाजार से अंतरराज्यीय अपराधी राजा शर्मा गिरोह के कुख्यात अपराधी अमर सिंह को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ₹25000 का इनाम रखा गया था
गिरफ्तार अपराधी रिविलगंज थाना क्षेत्र के नयका बड़का बैजू टोला निवासी है, जो कि राजा शर्मा गिरोह के साथ बिहार और यूपी के अन्य क्षेत्रों में हत्या लूट एवं डकैती की घटनाओं को अंजाम देता है। उसके ऊपर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा ₹25000 का इनाम रखा गया है। वहीं दूसरी छापेमारी के दौरान रिविलगंज थाना अध्यक्ष ने टीम बनाकर थाना क्षेत्र के योगी बाबा के बगीचा से दो वांछित अपराधियों को दो देसी पिस्टल एवं चार जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार बदमाश रिविलगंज के रहने वाले
गिरफ्तार अपराधियों में रिविलगंज थाना क्षेत्र के नयका बड़का बैजू टोला निवासी अजीत कुमार सिंह उर्फ हीरो एवं स्थानीय थाना क्षेत्र के नयका लोहा टोला निवासी बिट्टू सिंह उर्फ विक्रमा सिंह शामिल है।

पुलिस को लंबे समय से थी तलाश
एसपी ने बताया कि कुख्यात अजीत के खिलाफ रिविलगंज एवं कोपा थाने में कुल 14 अपराधिक मामले दर्ज है। जिसको लेकर पुलिस उनकी तलाश में लगी थी इसी बीच सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के योगी बाबा के बगीचा में किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए दोनों अपराधी हथियार के साथ मौजूद है। जिसके आधार पर छापेमारी कर वहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया है। छापेमारी टीम में रिविलगंज थाना अध्यक्ष के साथ थाना के अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

बाइक से जा रहे थे तीन संदिग्धों को ग्रामीणों ने पकड़ा
तरैया थाना क्षेत्र के पोखड़ेरा बाजार पर एक बाईक पर सवार होकर तीन संदिग्धों को भागते हुए ग्रामीणों ने देखा। तबतक पोखड़ेरा-पानापुर सड़क पर ब्रेकर के समीप उनकी बाईक अनियंत्रित हो गयी।जिससे तीनों गिर गये। तबतक ग्रामीण पहुंच गये। ग्रामीणों ने देखा कि दो युवक घायल हो गए है। जबकि एक भाग रहा है। युवक के पॉकेट में ग्रामीणों को मास्टर चाबी दिखी तो पुलिस को सूचना दी। घायल युवक कुदरबाघा का साहेब मांझी और नयागांव के नयागांव बहेरवा गाछी निवासी आशुतोष कुमार है।

खबरें और भी हैं...