पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:मूर्ति विसर्जन में डीजे बजाने पर ट्रैक्टर जब्त, 12 पर प्राथमिकी

छपरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखण्ड के खैरा थाना क्षेत्र के तजारपुर पंचायत के भीखमपुर गांव में स्थापित मौर्या वंशी आदर्श पूजा समिति द्वारा बुधवार को सरस्वती मूर्ति विसर्जन में तजारपुर पोखरा पर ट्रैक्टर ट्रॉली पर डीजे बजाते समय ऑर्केस्ट्रा के साथ अश्लील गाना बजाने और तय समय के बाद विसर्जन कर रहे थे। वहीं थाना क्षेत्र के भ्रमण के दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंच ऑर्केस्ट्रा और डीजे साउण्ड बजाने से मना करने पर समिति के सदस्यों द्वारा पुलिस प्रशासन के साथ इसका विरोध करने के साथ ही असंवैधानिक शब्दों का प्रयोग किया गया।

जिसपर थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह अपने दल-बल का प्रयोग कर तजारपुर पंचायत के भीखमपुर के मौर्या वंशी आदर्श पूजा समिति के 12 नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए डीजे समेत ट्रैक्टर ट्राली को जब्त कर लिया। इस मामले में थानाध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने बताया कि जिला प्रशासन के निर्देश के आलोक में सरस्वती पूजा में किसी भी प्रकार का डीजे बजाने के साथ ही मूर्ति विसर्जन के दौरान भी अश्लील गीतों के साथ ऑर्केस्ट्रा के प्रयोग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध था। इसी क्रम में सूचना की शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंच भीखमपुर के पूजा समिति द्वारा मूर्ति विसर्जन की जा रही थी और ट्रैक्टर ट्राली पर डीजे पर अश्लील गाना बजाया जा रहा था। जिसपर डीजे समेत ट्रैक्टर ट्राली को जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें