पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का असर:लॉकडाउन के बाद पहली बार पहुंची ट्रेन, यात्रियों को नहीं मिला टिकट

छपरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रेन को देखने के लिए खैरा स्टेशन पर लगी ग्रामीणों की भीड़

खैरा स्टेशन पर लॉकडाउन के बाद पहली बार कप्तानगंज से पाटलिपुत्र जा रही स्पेशल यात्रियों की एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची। ट्रेन को देखकर क्षेत्र के लोगों में खुशी भी थी और नाराजगी भी। खुशी इस बात की हुई कि लोगों ने लॉकडाउन के बाद पहली बार यात्री ट्रेन को स्टेशन पर रुकते हुए देखा। नाराजगी इस बात की हुई कि ठहराव के वावजूद यात्रियों को टिकट नहीं मिला। ताकि वे पाटलिपुत्र तक का सफर कर सके।बताते चलें कि बुधवार के दिन कप्तानगंज से पाटलिपुत्र के लिए चली स्पेशल ट्रेन खैरा स्टेशन पर अपने नियत समय 9:38 बजे सुबह के आसपास पहुंची और दो मिनट ठहराव के बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गई। ट्रेन ठहरी तो खैरा स्टेशन पर जरूर लेकिन उसके ठहराव से यहां के नागरिकों को कुछ खास लाभ नहीं हुआ।

छपरा जाने वाले कुछ यात्री खैरा स्टेशन पर ही उतर गए क्योंकि ट्रेन छपरा जंक्शन और कचहरी न जाकर के छपरा ग्रामीण होते हुए पाटलिपुत्र के लिए निकलने वाली थी। इस बाबत खैरा स्टेशन के स्टेशन मास्टर राकेश कुमार ने बताया कि यह स्पेशल ट्रेन है और इसका टिकट रिजर्वेशन के आधार पर ही सीट आवंटित करके दिया जाता है। खैरा स्टेशन पर रिजर्वेशन की कोई सुविधा नहीं है इसलिए यहां से इस ट्रेन से यात्रियों का आवागमन तत्काल संभव नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser