पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लहराया तिरंगा:1400 किमी बुलेट से राइडिंग यात्रा कर चीन बॉर्डर पर लहराया तिरंगा

छपरा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गड़खा के मोतीराजपुर के चंदन कुमार ने यह यात्रा छह दिन मेंे पूरी की

छपरा के लाल चंदन ने अरूणाचल प्रदेश ईटानगर से राइडिंग यात्रा पर निकले नार्थ लखीमपुर (आसाम) होते हुए( पशिघाट) (आलो) से (मेंचुक्खा) 1400 किमी ये यात्रा 6 दिनों की रही।पहुंचे चाइना के बीच मेंचुक्खा बॉर्डर पर राष्ट्रीय तिरंगा के साथ छपरा के लोगो की बनी झंडा भी फहराया। गड़खा के मोतीराजपुर निवासी विजय साह का पुत्र चंदन कुमार साह ने, जहां पर उन्होंने अपनी टीम के साथ छपरा के लोगों को भी लहराया।चन्दन ने कहा कि सारण वासियों को देश-विदेश में जहां भी जाएं अपने देश के साथ अपने आपन छपरा का नाम रोशन करें।

कभी भी अपनी मातृभूमि को भूलनी नहीं चाहिए। अपनी संस्कृति सभ्यता को हमेशा याद रखना चाहिए। चंदन पिछले 24 वर्षों से अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में रह रहे हैं।पर्व त्यौहार के समय अपने गांव जरूर आते हैं।चन्दन के इस कार्य की सोशल साइट्स पर काफी प्रशंसा हो रही है। चन्दन पिछले साल 2019 में भारत चाइना बुमला बॉर्डर 15200 पर भी राष्ट्रीय तिरंगा के साथ आपन छपरा का बना लोगो को भी रहा चूके हैं। चंदन कुमार साह ने अरुणाचल प्रदेश के सैकड़ों साथियों के साथ देश में एकता और अखंडता का संदेश देने के लिए यात्रा निकाली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें