पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गोपालपुर में ट्रक ने साइकिल को रौंद डाला, युवक की मौत

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद डाला। इस दुर्घटना के बाद मौके पर साइकिल सवार की मौत हो गई। घटना छपरा पटना मुख्य मार्ग एनएच 19 पर नयागांव थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत अंतर्गत महदल्ली चक में मंगलवार को घटित हुई। इस घटना के बाद वहां अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। थोड़ी ही देर में वहां लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई आसपास के लोग उक्त मृतक को पहचानने का भरसक प्रयास किया किंतु पहचान नहीं हो पाई। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने इस बात की सूचना नयागांव पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थोड़ी ही देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। घटनास्थल पर पुलिस ने मृतक का मोबाइल व साइकिल बरामद किया।

वहीं मौका पाकर ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। मृतक दिघवारा प्रखंड अंतर्गत लक्ष्मीपुर काकरिया का लालजी साह का 35 वर्षीय पुत्र भुटेली साह बताया जा रहा है। परिवार के कुछ सदस्यों ने बताया कि वह पहलेजा स्थित नाव पर दैनिक मजदूरी करता था। काम निपटा करवा घर वापस आ रहा था कि इसी बीच अनियंत्रित ट्रक ने उसे धक्का मार दिया। नयागांव पुलिस द्वारा मौत की सूचना मिलते ही परिवार वालों में कोहराम मच गया । सूचना मिलते ही जो जिस स्थिति में था नयागांव के लिए चल दिया। भुटेली दैनिक मजदूरी कर किसी तरह अपने दो बेटे अंकुश व शिवम तथा बेटी स्नेहा समेत पूरे परिवार का भरण पोषण करता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें