पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:बच्चों के विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, युवक की लाठी-डंडे व राॅड से पीट-पीटकर हत्या

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बनियापुर के हरपुर में मारपीट के दौरान दोनों पक्षों की ओर से 6 लोग हुए जख्मी, तीन गिरफ्तार

सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र स्थित हरपुर के टोला गांव में सोमवार की रात बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। इस झड़प में एक युवक की लाठी डंडे और राॅड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जबकि दोनों पक्षों से चले लाठी-डंडे में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हैं। मृतक छपरा जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर के टोला निवासी उतिम साह का 42 वर्षीय पुत्र शिवबचन साह बताया गया है। वह टेम्पो चला कर परिवार का भरण पोषण करता था।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में भी लिया है। वहीं बनियापुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां इंक्वेस्ट तैयार किए जाने के बाद पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। इस मामले में मृतक के पुत्र भीम कुमार द्वारा बताया गया कि गांव के कुछ लोगों के द्वारा उसके पिता की लाठी डंडे और राॅड से पीट-पीटकर हत्या की गई है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मारपीट में घायल हुआ युवक बेसुध होकर गिर गया, अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ा

होली की रात ही दोनों पक्षों में हुई मारपीट
घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार को होली की रात करीब 10.30 बजे दो पक्षों के बीच मारपीट हो रही थी। मृतक उस वक्त अपने घर पर खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था। मौके पर मारपीट की घटना को देखते हुए वह पड़ोसी के घर पहुंच मामले को सुलझाने का प्रयास करने लगा। इसी बीच विद्या प्रसाद सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों ने शिवबचन पर लाठी व लोहे की राॅड से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। राॅड का प्रहार जैसे ही सिर पर हुई शिवबचन अचेत होकर जमीन पर गिर गया। छपरा ले जाने के क्रम मेंं ही अधेड़ ने दम तोड़ दिया।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
पिता को पीटते देख बचाव में गई मृतक की पत्नी लालमुनी देवी, बेटी राजकुमारी, बेटा भीम कुमार सहित आधा दर्जन लोग भी गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 50 वर्षीय विद्या प्रसाद, 30 वर्षीय कैलाश प्रसाद तथा 19 वर्षीय अजित प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। शेष नामजदों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है। इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव को छपरा भेज दिया है। इधर मृतक के पुत्र भीम कुमार ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराते हुए सात लोगों को नामजद किया गया है।

आपसी रंजिश में पैक्स अध्यक्ष समेत दो लोग को पीटा, हवाई फायरिंग
जलालपुर| कोपा थाना क्षेत्र के साधपुर बाजार पर मंगलवार को आपसी रंजिश में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान अनवल के पैक्स अध्यक्ष समेत दो युवक घायल हो गए। इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की। घायल पैक्स अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह तथा मिथलेश कुमार सिंह बताए गए हैं।जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।जानकारी के अनुसार दो दिन पहले से ही दो गुटों के बीच झड़प चल रहा था। मंगलवार की सुबह साधपुर बाजार पर बैठे पैक्स अध्यक्ष तथा युवक को भेड़िहड़वा टोले के युवकों ने घेरकर लाठी-डंडों से जमकर पीट दिया तथा डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की।घटना की खबर मिलते ही कोपा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की।पुलिस ने घटनास्थल से खोखा भी बरामद किया है।फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है। वहीं दूसरे पक्ष के घायल सरोज साह ने प्राथमिकी दर्ज कराकर पैक्स अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह,राजकुमार सिंह,मिथलेश सिंह सहित छह लोगों को नामजद किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें