पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फायरिंग:कोपा में सवा बिगहा जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्ष भिड़े, हवाई फायरिंग

छपरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा-सीवान मार्ग को तीन घंटे रखा जाम

सवा बीघे जमीन पर कब्जे को लेकर बुधवार को दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गया।देखते ही देखते 15-20 राउंड हवाई फायरिंग भी की गई।हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा-सीवान पथ एनएच 531 को पूरे तीन घंटे तक नयका बाजार के समीप जाम रखा। घटना की सूचना पाकर कोपा एवं रिविलगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर दो पक्षों को समझाया।एसडीपीओ भुवनेश्वर प्रसाद सिंह ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया। जिसके बाद जाम हटा।

जानकारी के अनुसार जमीन कोपा थानाक्षेत्र के बलडिहा गांव में बताई गई है।जहां पर कब्जे को लेकर मुकड़ेरा गांव के विनय सिंह तथा खैरवार के बच्चा सिंह के बीच यह घटना हुई। सीओ इकबाल अनवर ने दोनों पक्षों से जमीन के कागजात की मांग की है। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। हवाई फायरिंग तथा जमीन कब्जाने से आक्रोशित लोगों ने पास के स्थित एक चीमनी पर धावा बोल दिया। वहां जमकर बवाल भी काटा।चीमनी के आफिस में रखे गए सारे कागजातों को सड़कों पर फेंक दिया गया।

खैरवार के बच्चा सिंह ने दर्ज करायी प्राथमिकी
जमीन कब्जे को लेकर हुई हवाई फायरिंग के मामले में कोपा थाने में एक पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। खैरवार गांव के बच्चा सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराकर कहा है कि हथियार के बल पर जमीन पर कब्जे का प्रयास किया गया तथा जान मारने की नियत से हवाई फायरिंग की गई। दर्ज प्राथमिकी में मुकड़ेरा गांव के विनय सिंह,मंटू सिंह,रंजीत सिंह,लड्डू सिंह सहित तीस अज्ञात लोगों को नामजद किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...