पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:चोरी की दो बाइक के साथ दो युवक गिरफ्तार, एक फरार

छपरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मशरक थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए चोरी की मोटरसाइकिल की खरीद बिक्री करते दो युवक को गिरफ्तार कर लिया, वही एक युवक मौके से फरार हो गया। मामले में थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के कर्ण कुदरिया गांव के घोबिया गाछी में अवांछनीय तत्व बैठे हैं। थानाध्यक्ष ने त्वरित गठित पुलिस टीम को जमादार अजय कुमार सिंह, ओम प्रकाश यादव और प्रमोद कुमार की अगुवाई में दल बल लेकर घेराबंदी कर छापेमारी की जिसमें मौके पर दो युवक को दो मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार कर लिया गया।

वही एक युवक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा पुछताछ के दौरान पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी का हैं। गिरफ्तार युवक कर्ण कुदरिया गांव निवासी स्व सुभाष सिंह का पुत्र अनुप कुमार सिंह, नागेन्द्र सिंह का पुत्र सूरज कुमार और फरार कर्ण कुदरिया गांव का ही राजकिशोर सिंह का पुत्र विपुल कुमार सिंह बताया जाता है। पुलिस मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। गिरफ्तार दोनों युवकों के साथ दो मोटरसाइकिल और एक मोबाइल जप्त कर ली गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें