पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनहोनी:सीवान में अनियंत्रित पिकअप ने कार में मारी ठोकर,भाजपा नेता की मां की मौत

छपरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोपालगंज में रिश्तेदार के यहां गई थी, कार से छपरा लौटने के दौरान हादसा

शहर के साहेबगंज सोनार पट्टी निवासी स्वर्ण आभूषण व्यवसायी और भाजपा नेता वरुण प्रकाश की मां 55 वर्षीय उषा देवी की मौत सड़क दुर्घटना में शनिवार को हो गयी। वह अपने रिश्तेदार के यहां से कार से गोपालगंज से छपरा लौट रही थी। इसी दौरान सीवान के महादेवा में कार में पिकअप ने ठोकर मार दी। जिसमें वरुण प्रकाश की मां बुरी तरह जख्मी हो गई। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई। शव को लेकर परिजन छपरा पहुंचे हैं और पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लें की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। परिजनों के अनुसार उनकी उम्र करीब 55 वर्ष थी। गोपालगंज में अपने रिश्तेदार के यहां गई थी । कार से वापस लौट रही थी। इसी दौरान अनियंत्रित पिकअप और कार के बीच टक्कर हो गयी। जिसके कारण व दुर्घटना की शिकार हो गयी।

शव को लेकर परिजन छपरा पहुंचे तो पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया शुरू की

12 साल पहले सड़क हादसे में पिता की हुई थी मौत
साहेबगंज सोनार पट्टी के निवासी और स्वर्ण आभूषण व्यवसायी वरुण प्रकाश के पिता श्री प्रकाश की मौत में सड़क दुर्घटना में ही हुई थी। यहां बता दें कि करीब 12 साल पहले कार से सभी परिवार जा रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसा हो गया था। जिसमें पिता की मौत हो गई थी। परिवार के अन्य सदस्य बुरी तरह से जख्मी हो गये थे। इस घटना के कारण परिजनों में मातम छा गया और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। स्वर्ण आभूषण व्यवसायी इस घटना से काफी मर्माहत है।

बाढ़ के पानी में डूबने से 5 वर्षीय बच्चे की मौत
छपरा| जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के बभनईया गांव में बाढ़ के पानी में डूब जाने के कारण 5 वर्षीय एक बच्चे की मौत रविवार को हो गयी। वह असगर अली के पुत्र आकीब अली बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया। बच्चे की मौत के कारण परिजनों में मातम छा गया है। और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। बताया जाता है कि बभनईया गांव बाढ़ के पानी में डूबा हुआ है। खेलने के क्रम में घर से कुछ ही दूरी पर गहरे पानी में डूब जाने से बच्चे की मौत हो गयी।

कुआं में डूबने से बच्चे की गई जान
छपरा| मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाल बाजार भेड़ीहरवा टोला गांव में कुआं में डूब जाने के कारण एक 10 वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी, जिसका शव शनिवार की सुबह कुआं से बरामद किया गया है। मृतक लाल बाजार भेड़ीहरवा टोला निवासी रंजीत राय के 10 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार बताया गया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया तथा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को दिन में वह बच्चा अपने खेत में गया था। इसी दौरान कुएं में डूब गया। खेत के बीच में कुंआ है और चारों तरफ जलजमाव होने के कारण उसे पता नहीं चल सका और कुआं में डूब गया। काफी खोजबीन के बाद शव को बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। बच्चे की मौत के कारण परिजनों में मातम छा गया है और सभी का रो-रोकर हाल बेहाल है। गांव के लोग भी इस घटना से काफी दुखी हैं।

जिले में अलग-अलग घटना में छह लोगों की मौत
जिले में अलग-अलग घटनाओं में पांच व्यक्तियों की मौत हो गयी। बाढ़ के पानी में डूबने से दो बच्चों समेत तीन की मौत हो गयी। करंट लगने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गयी। जिले के मशरक ब्राहिमपुर गांव में करंट लगने के कारण स्वर्गीय झगरू सिंह के पुत्र 45 वर्षीय आनंद सिंह की मौत करंट लगने के कारण हो गयी। मढ़ौरा थाना क्षेत्र के गौरा ओपी अंतर्गत खुर्रमपुर गांव में बाढ़ के पानी में डूब जाने के कारण साढे तीन वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गयी। वह धर्मनाथ महतो के पुत्र धीरज कुमार बताया गया है। जबकि डेरनी थाना क्षेत्र के जामीनपुर गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक 8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी। वह छोटे लाल राय के पुत्र आकाश कुमार बताया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें