पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अनियंत्रित ट्रक दुकान में घुसा, बाल-बाल बचे लोग

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जलालपुर की घटना, 2 खलासी व चालक हिरासत में

छपरा-सीवान रोड एन एच 531 पर बसडिला गांव के समीप एनआरएल पम्प के समीप मंगलवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक सड़क के किनारे एक गुमटी में घुस गया।हालांकि दुर्घटना में लोग बाल-बाल बच गए।जानकारी के अनुसार छपरा के तरफ से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक एक मिष्ठान दुकान में घुस गया। तेज गति से आ रही ट्रक तीन फीट ऊंचे नाले को पार कर दुकान में घुस गया।स्थानीय लोगों की सूचना पर कोपा पुलिस ने दो खलासी तथा एक चालक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

मोबाइल दुकानदार के साथ की मारपीट, जख्मी
जलालपर| कोपा थानाक्षेत्र के हसुलांंही बाजार पर मंगलवार की शाम एक मोबाइल दुकानदार को मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया। दुकान का काउंटर तोड़ कर पैसा छीनने की भी कोशिश की गई।पीड़ित दुकानदार हसुलाही का मंजीत कुमार सिंह बताया गया है।जख्मी दुकानदार का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। कोपा थाने में दर्ज प्राथमिकी में विनय कुमार राम सहित पांच लोगो को नामजद किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें