हादसा:अनियंत्रित ट्रक ने किशोरी समेत दो लोगों को रौंदा, दोनों की मौत, ट्रक ने युवक को करीब 100 मीटर तक घसीटा

छपरा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बसाढ़ी चौक के पास हुआ हादसा, चालक ने चंवर में छिपकर अपनी जान बचायी

छपरा शहर के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत फोरलेन स्थित बसाढ़ी चौक के समीप अनियंत्रित ट्रक ने एक किशोरी समेत दो को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौत मौके पर हो गई। वहीं बाइक पर बैठी एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका उपचार सदर अस्पताल में उपचार चल रहा है. इस हादसे में मृत किशोरी एवं युवक गड़खा थाना क्षेत्र के फेरुसा फुलवरिया के रहने वाले बताए गए हैं। मृतकों में गड़खा थाना क्षेत्र के फेरुसा फुलवरिया गांव निवासी राजेंद्र महतो का 20 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार एवं स्थानीय निवासी मोहर मांझी की 17 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी शामिल है।

वहीं इस हादसे में किशोरी की मां घायल है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर आगजनी का सड़क जाम कर दिया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में तोड़फोड़ भी की गई. इस हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर चंवर के पानी में छुपकर अपनी जान बचायी। इस दुर्घटना के बाद करीब 4 घंटे तक आक्रोशित लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन करते रहे। वहीं सूचना के बाद मुफस्सिल थाना एवं सदर सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद जहां घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस बात की सूचना मृतक के परिजनों को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों में रोना पीटना लग गया।

आक्रोशित लोगों का हंगामा
स्थानीय लोगों ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक ने युवक को करीब 100 मीटर तक घसीटा है। वहीं मौके पर सदर सीओ व मुफ्फसिल थाना प्रभारी पहुंच पानी में छुपे ट्रक चालक को स्थानीय लोगों की मदद से गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने वहां जमकर हंगामा किया और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पानी में छुपे ट्रक चालक को खोज निकाला और पिटाई के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। वहीं स्थानीय लोगों का आरोप है कि फोरलेन सड़क चालू होने के बाद यहां चौराहे पर न तो ओवरब्रिज दिया गया।

खबरें और भी हैं...