पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनहोनी:मढ़ौरा में वाहन ने साइकिल में मारी ठाेकर युवक की मौत, भूंजा लाने गया था बाजार

छपरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अलग-अलग हादसे में तीन लोगों की गई जान, दिल्ली से युवक होली की छुट‌्‌टी में आया था घर

गौरा ओपी के नयका बाजार गोपालपुर के पास सडक दुर्घटना में एक साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक गौरा-खालिसपुर निवासी ओमकिशोर साह का पुत्र राजेश साह था। सड़क दुर्घटना के साथ ही गौरा ओपी की गश्ती दल की टीम ने उन्हें उठाकर नजदीकी अस्पताल नगरा में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर स्थानीय लोग अस्पताल पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा ले गये। इधर मौत की सूचना पर परिजनों पर पहाड़ टूट गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक के चाचा उदय साह गांव-बाजार में घूमकर ठेला पर भूंजा बेचते हैं, उन्हीं के लिए भुजा लेने नयका बाजार गोपालपुर से भूंजा लेकर लौटते वक्त यह हादसा हुआ। किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी । युवक कुछ दिन पहले ही होली में दिल्ली से गांव आया था, और वह कुछ दिनों बाद वापस लौटने वाला था। सूचना पर पहुंचे स्थानीय मुखिया सुरेन्द्र प्रसाद एव गौरा ओपी अध्यक्ष कपिलदेव यादव ने परिजनों को आर्थिक मदद की। वहीं मुखिया ने कहा कि वह हर सम्भव मदद करने को तैयार है।

एक साल पहले छोटी भाई की भी सड़क हादसे में गई थी जान, घर की आर्थिक स्थिति भी नहीं है अच्छी

पूरे परिवार की जिम्मेवारी अब बुजुर्ग के कंधे पर
मृतक दो भाइयों में बड़ा था जबकि छोटे भाई की बैंगलोर की एक कम्पनी में दुर्घटना ने एक वर्ष पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक की शादी के समय ही उसकी मां ज्ञांती देवी की मौत हो चुकी है। मृतक की तीन बहनों में से दो बहनों की शादी हो चुकी है जबकि तीसरी अभी पढ़ाई कर रही है। मृतक राजेश के पिता ओमकिशोर साह दिल्ली में सब्जी का कारोबार करते हैं, राजेश भी पिता के कामों में सहयोग करता था, और कभी कभी घर आता था। राजेश साह की शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी, घटना के बाद पत्नी काजल देवी अपने पुत्र यश कुमार को लेकर विलाप कर रही थी, वह बार-बार रोते हुए बेहोश हो जाती थी।

लहलादपुर में सड़क दुर्घटना में बुजुर्ग की मौत
लहलादपुर|बनपुरा पंचायत के ताजपुर गांव में एक बुजुर्ग की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वह उसी गांव का राजकिशोर महतो(62) बताया गया है। घटना रविवार की देर रात करीब नौ बजे के आस पास की है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बुजुर्ग ठेला पर बिहारी मोड़ के पास भूंजा की दुकान लगाता था। घटना के समय भी वह अपनी दुकान समेट कर वापस ठेला लेकर घर लौट रहा था की ताजपुर के पास एक ट्रैक्टर ने उसके ठेले में टक्कर मार दी । घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से उसके परिजनों ने एक निजी चिकित्सक के यहां भर्ती किया। स्थिति नाजुक देख उसे चिकित्सकों ने छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के करीब चौबीस घंटे बाद सोमवार की संध्या बुजुर्ग ने सदर अस्पताल में दम तोड़ दिया। यहां अस्पताल में बड़ी लापरवाही देखने को मिली की शव का बिना पोस्टमार्टम किये ही परिजनों को शव सौंप दिया गया । गांव में बुजुर्ग का शव पहुंचा तो ग्रामीणों ने रोष प्रकट किया। जिसके बाद जनता बाजार पुलिस ने मंगलवार को शव को कब्जे में लिया।

गड़खा में युवक पर गिरा विद्युत तार,मौत
गड़खा थाना क्षेत्र के जलाल बसंत गांव में गेहूं की कटनी करने जा रहे स्व श्रीकृष्ण राय के 30 वर्षीय पुत्र गणेश राय के शरीर पर हाइवोल्टेज के बिजली का तार टूट कर गिर गया। जिसमे बुरी तरह झुलस स्थानीय लोगों उसे इलाज के लिए गड़खा सीएचसी लेकर गए। स्थिति नाजुक देख चिकित्सकों ने छपरा रेफर कर दिया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। गांव वालों ने बताया कि गणेश राय अपने घर से गेहूं की कटनी करने चंवर में जा रहे थे। घर से कुछ दूरी पर ही गए। तभी अचानक हाइवोल्टेज बिजली का तार टूट कर उसके शरीर पर गिर जिस कारण बुरी तरह वह झुलस चुका था व इलाज के दौरान सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना जैसे ही जलाल बसंत गांव में पहुंची। पूरे गांव में कोहराम मच गया। घर में चीख पुकार मच गई। मिंटू देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी। आस-पास के लोगों ने बताया कि गणेश का परिवार बहुत ही गरीब है।घर में वहीं एक कमाऊ सदस्य था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें