अपराध / मढ़ौरा में युवती से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, प्रमी संग सुनसान जगह पर पकड़ा था

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मढ़ौरा. गौरा ओपी क्षेंत्र के मसहां चंवर में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है हालांकि पुलिस कुछ जानकारी देने से इनकार कर रही है। मामला तीन दिन पहले का बताया जा रहा है। मामले को लेकर स्थानीय स्तर पर दोनों पक्ष के बीच समझौता का भी प्रयास किया गया था लेकिन सहमति नही बनी। पीड़िता के बयान पर मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया है।

स्थानीय ग्रामीणों की माने तो युवती का प्रेम प्रसंग पटेढा के एक युवक से काफी दिनों से था। दोनों को गांव के कुछ युवकों ने सुनसान जगह पर मिलते जुलते पकड़ लिया था। इस दौरान युवकों की टोली दोनों का वीडियो बना लिया। इस वीडियो को दिखाकर आधा दर्जन युवक, युवती को सभी के साथ संबंध बनाने को मजबूर करने लगे। लड़की के राजी नहीं होने पर उन सभी ने मारपीट कर और चाकू का भय दिखाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।
सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती का बनाया वीडियो
दुष्कर्म की घटना के बाद युवकों ने पीड़िता का बनाया वीडियो वायरल कर दिया था। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और गौरा ओपी पुलिस के पास तक भी पहुंच गया। इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। घटना  लेकर गांव अलग-अलग चर्चा चल रही है। इस मामले को सुलह करने की भी काफी कोशिश की गई।
युवती ने धमकी देकर गलत करने का लगाया आरोप
पीड़ित युवती ने घटना में मसहां गांव के ही छह युवकों को नामजद किया है। युवती ने सभी पर धमका कर जबरन उसके साथ दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसमें राहुल कुमार, अखिलेश मांझी मालिक कुमार सहित अन्य का नाम शामिल है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि इसकी जानकारी देने से पुलिस परहेज कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना