पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:छेड़खानी का विरोध करने पर धारदार हथियार से महिला की हत्या, गिरफ्तार

भेल्दी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भेल्दी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की घटना, गांव के भाभी से थी नजदीकी, दूरी बनाई तो मार डाला

भेल्दी थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में शुक्रवार की देर रात छेड़खानी करने के विरोध करने पर तेज धार के हथियार से एक महिला की ताबड़तोड़ हमला कर हत्या कर दी गई। इस मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मृतिका अमर राम की पत्नी रेखा देवी थी। रेखा देवी अपने भतीजी व दो अन्य युवतियों के साथ शुक्रवार की रात खेत मे शौच करने को निकली थी। तब ही चैनपुर गांव के राम बाबू राम के पुत्र दीपक राम ने पीछे से आकर बांह पकड़ कर ले जाने लगा विरोध करने पर दोनों में बकझक होने लगी।

इसी क्रम में दीपक कुमार ने गुप्ती निकाली और ताबड़तोड़ हमला किया। जिसमें रेखा देवी बुरी तरह जख्मी हो गई और घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इस संबंध में मृतिका की भतीजी सीमा कुमारी ने के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई जिसमें सीमा ने कहा कि चाची के साथ हम लोग शौच करने गए थे। शौच कर लौट रहे थे तथा भाभी फोन पर बात करते हुए घर की ओर आ रही थी। तभी आरोपी ने आकर बांह पकड़कर खींचने लगा। जिसका विरोध करने पर दीपक राम ने चाची को पकड़ लिया एवं गुप्ती से चेहरे व पेट पर लगातार वार करने लगा।

जिससे रेखा देवी की मौत हो गई। शोर मचाने पर आसपास के ग्रामीणों ने दीपक राम को पकड़कर भेल्दी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष विकास कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए आरोपी दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया तथा शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। मृतिका की दो पुत्रियां है। जिसका रो रो कर बुरा हाल है। लॉक डाउन में रेखा देवी के पति हैदराबाद में फंसा हुआ है। जिसके कारण अंतिम संस्कार में भी वह पत्नी का दर्शन नहीं कर पाया।

गांव मामले को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है कुछ लोग जहां छेड़खानी करने की घटना बता रहे हैं । वहीं कुछ ग्रामीण प्रेम प्रसंग भी बता रहे हैं उनके अनुसार दीपक रिश्ते में रेखा देवी के देवर लगता था एवं दोनों के बीच काफी नजदीकी थी परंतु धीरे-धीरे रिश्ते में दूरी आ गई। जिस जो बात दीपक कुमार को रास नहीं आई और शुक्रवार की रात घटना को अंजाम दे दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें