पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:भेल्दी के युवक की गुजरात में संदेहास्पद स्थिति में मौत

छपरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा टोला गांव के एक युवक की मौत गुजरात प्रान्त के गांधीधाम मुंद्रा में संदेहास्पद स्थिति में हो गई।मृतक जंगदयाल राय का पुत्र मिंटू राय बताया जाता है।युवक का शव गुजरात से शनिवार को एम्बुलेंस से उसके घर पहुंचा जहां परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि मिंटू गुजरात के गांधीधाम मुंद्रा में किसी कंपनी का वाहन चलाता था। पिछले सप्ताह अपने रूम में सोया था।

आसपास रह रहे लोग रूम में गए तो देखा कि उसकी मृत्यु हो चुकी थी।गुजरात में कटसा व आसपास के गांव के रह रहे लोगों ने निकट के थाने की पुलिस को सूचित कर शव का पोस्टमार्टम कराया।जिसके बाद शनिवार को शव जैसे ही घर पहुंचा कि परिजनों में कोहराम मच गया मा चंद्रावती देवी अपने बड़े पुत्र के वियोग में चीत्कार मार कर रो रही थी । वहीं पत्नी सुमन अपने दोनों मासूम पुत्री दिव्या व दीपिका से लिपट कर बार बार बेहोश हो जा रही थी।घटना की सूचना मिलने पर राजद जिलाध्यक्ष सुनील राय,कटसा मुखिया राकेश गुप्ता,सिकंदर राय ने पीड़ित परिवार के सदस्यों को संतत्वना दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें