पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई की गुहार लगाई:छौड़ाही जदयू प्रखंड अध्यक्ष पर बाधा उत्पन्न करने का आरोप

छौड़ाही5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बखड्डा गांव अंतर्गत वार्ड 7 के ग्रामीणों ने प्रखंड जदयू अध्यक्ष रामनरेश आजाद व उनके भाई अनिल कुमार पर नल जल योजना को बाधित करने का आरोप लगाते हुए निवर्तमान प्रखंड प्रमुख, मुखिया, वार्ड सदस्य, बीडीओ, एसडीएम, डीएम को आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

अधिकारी व जनप्रतिनिधि को दिए आवेदन में हरि प्रसाद, भोला राय, सुनैना देवी, सविता देवी, रामाकांत राय, ओमप्रकाश राय अादि ग्रामीणों ने कहा कि नल जल के कार्य में पाइप बिछाने के लिए पीसीसी खोदने में जदयू नेता और उनके भाई व्यवधान उत्पन्न कर रहे हैं। जबकि संवेदक ने कहा है कि पाइप बिछ जाने के बाद पीसीसी की फिर ढलाई कर दी जाएगी। इसके बावजूद भी वे मानने को तैयार नहीं हैं।

बिजली का तार लगाने में भी करते हैं बाधा उत्पन्न
ग्रामीणों ने आवेदन में आगे यह भी कहा है कि मुहल्ले में बिजली का पोल लग चुका है। इसमें भी दोनों भाई तार लगाने में बाधा उत्पन्न कर रहे हैं। इतना ही नहीं गांव में सरकार द्वारा दी गई विकासपरक कार्य को ये अक्सर अवरुद्ध करते आ रहे हैं, जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है।

पदाधिकारी अविलंब मामले की जांच कर कार्य प्रगति की दिशा में पहल करें अन्यथा मुहल्ले के लोग उक्त योजना से वंचित हो जाएंगे। इधर इस संबंध में जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामनरेश आजाद व उनके भाई का कहना हुआ कि हमारी निजी जमीन के चलते मामले को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। पदाधिकारी निष्पक्ष रूप से जांच-पड़ताल करें। सरकार की किसी भी योजनाओं में बाधा उत्पन्न करने का आरोप बेबुनियाद व निराधार है।

खबरें और भी हैं...