पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली विभाग:बिलजी का कनेक्शन काटने पहुंची टीम से उलझे उपभोक्ता

छौड़ाही14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली बिल बकाए रहने पर विद्युत विभाग घरों तथा प्रतिष्ठानों में दस्तक देना आरंभ कर चुकी है और विद्युत संबंध बंद कर कारगर कदम उठा रही है। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को जेई ललन कुमार के नेतृत्व में विद्युत विभाग की टीम छौड़ाही प्रखंड मुख्यालय चौक के समीप बकाएदार एक दुकानदार के यहां विद्युत संबंध विच्छेद करने को पहुंची।

फिर क्या था जैसे ही मानव बल पोल पर विद्युत संबंध विच्छेद करने के लिए चढ़े वैसे ही उपभोक्ता मानव बल के साथ उलझ पड़े और धक्का-मुक्की आरंभ हो गई। इस बीच अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। स्थिति को बिगड़ता देख स्थानीय लोग दौड़कर आए और दोनों को हटाकर मामला शांत कराया।

10 हजार रुपए जमा करने के बाद माने मानव बल
बताया गया कि प्रखंड मुख्यालय चौक पर उक्त उपभोक्ता के यहां करीब 31 हजार रुपए से अधिक की बिजली बिल बकाया था। जिसको लेकर विद्युत विभाग की टीम विद्युत संबंध विच्छेद करने के लिए वहां पहुंची थी। इससे पूर्व उपभोक्ता द्वारा लाॅक डाउन का हवाला देकर किस्त-किस्त बकाया रूपये जमा करने हेतु अधिकारी व कर्मियों से मिन्नते की किंतु विभाग के नियम के आगे उनकी बातों को अनसुना कर दिया गया। इसके बाद विद्युत विभाग की कार्रवाई आरंभ होते ही उपभोक्ता तथा मानव बल आपस में उलझ पड़े।

बताया गया कि स्थानीय लोगों द्वारा मामला शांत करवाए जाने के बाद लोगों की पहल पर उपभोक्ता ने बकाया में से 10 हज़ार राशि ऑन स्पाॅट जमा किया और जल्द ही सभी बकाया जमा करने की बात कही। जिसके बाद टीम आगे की ओर रवाना हो गई। टीम में लाईन मैन फुलेना महतो, जुनियर लाईमन राम ईश्वर यादव, मानव बल संतोष कुमार शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser