पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:अमारी में रास्ते के विवाद में दबंगों ने दिव्यांग दंपती समेत बच्चाें कर दी बेरहमी से पिटाई

छौड़ाही3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंभीर अवस्था में दिव्यांग बेगूसराय रेफर, चल रहा है इलाज

ओपी क्षेत्र के अमारी पंचायत में शुक्रवार को रास्ते के विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के दिव्यांग दंपत्ति व उनके बच्चे काे पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद सभी घायल छौड़ाही पीएचसी इलाज कराने को पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर हालत में एक घायल को बेगूसराय रेफर कर दिया।

घटना में संबंध में पीड़ित महिला अमारी वार्ड चार निवासी प्रमिला देवी ने बताया कि पैर से दिव्यांग मेरे पति भवानी महतो, पुत्री मोनिका कुमारी के साथ धान काटने खेत जा रहे थे। इसी दौरान ग्रामीण परमेश्वर महतो, उनकी पुत्रवधु समेत अन्य परिवार के सदस्यों ने पति की बैसाखी छीनकर उनपर यह कहते हुए हमला बोल दिया कि इस रास्ते से नहीं जा सकते यह हमारी जमीन है।

पीड़िता ने बताया कि हमलावरों ने इतना कहते हुए पिता पुत्री की बेरहमी से पिटाई कर दी। हो हल्ला तथा चीख-पुकार सुनकर जब मैं अपने पुत्र के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो सबों ने हमारे साथ भी मारपीट की तथा मेरे पति को पीट पीटकर अधमरा कर दिया। पीड़िता के अनुसार जिस रास्ते को लेकर विवाद हुआ, वह गैरमजरूआ जमीन है।

जहां वो अक्सर दबंगई दिखाते रहते हैं। बहरहाल सभी घायलों के प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने भवानी महतो के गंभीरावस्था को देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया। ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है। किसी कार्यवश बाहर हैं, वापस लौटते ही जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें