पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:छौड़ाही में बीएलओ की बैठक आयोजित, डोर टू डोर जाकर एएसडी, ईपिक कार्ड, मतदाता पर्ची वितरण करने का मिला निर्देश

छौड़ाही9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। इसको लेकर प्रखंड निर्वाचन शाखा द्वारा तमाम तैयारियों को मूर्त रूप देने की कवायद तेज होती जा रही है। मतदाताओं के मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर लगातार पदाधिकारियों द्वारा बैठकें भी की जा रही है।

इसी के मद्देनजर शनिवार को आदर्श प्रखंड परिसर स्थित सभागार में बीएलओ की आवश्यक बैठक प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ प्रशांत कुमार की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। बैठक में शामिल निर्वाचन शाखा के प्रभारी सहायक नीलकमल यादव ने डोर टू डोर मतदाताओं के बीच ईपिक वितरण, एएसडी, मतदाता पर्ची आदि के वितरण के बारे में बीएलओ को जानकारी दी।
मृत वाेटराें के आशय का प्रमाण पत्र ससमय जमा करें: उन्हाेंने बताया कि बूथ संख्या 57 से 130 के बीएलओ को 1068 नए ईपिक कार्ड का वितरण बैठक के माध्यम से किया गया है। सभी बीएलओ तय समय में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को ईपिक कार्ड वितरण करेंगे।

साथ ही मतदान केन्द्र अंतर्गत अनुपस्थित, बाहर रह रहे तथा मृत वोटरों के आशय का प्रमाणपत्र ससमय निर्वाचन शाखा में जमा करना सुनिश्चित करेंगे। मौके पर मास्टर ट्रेनर प्रेम कुमार, बीएलओ अमन राज, मो सैफुउल्लाह, शंभू ठाकुर, परमानंद कुमार, चन्द्र किशोर ठाकुर, अवधेश कुमार समेत अन्य बीएलओ मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें