कार्रवाई:कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए माइकिंग हुआ

छौड़ाही22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना महामारी की तीसरी लहर से बचाव के लिए स्थानीय प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा घोषित नये गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए स्थानीय प्रशासन सतर्क है।

गुरुवार को मंझौल के एसडीओ मुकेश कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों के दल नें क्षेत्र भ्रमण कर माइकिंग के माध्यम से आमजनों को कोरोना से बचाव के लिए जागरुक किया। माइकिंग द्वारा लोगों को क्षेत्र की दुकानों को रात्रि के 08 बजे तक ही खोले रखने से लेकर रात 10 बजे से सुबह 05 बजे तक लगने वाले नाइट कर्फ्यू की जानकारी देते हुए उनसे अपने घरों में रुकने की हिदायत दी गई।

अधिकारियों नें दुकानदारों को रात्रि 08 बजे तक दुकान बंद नहीं करने की स्थिति में दुकान को सील कर कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया। धर्मस्थलों में आमजनों के प्रवेश को वर्जित बताते हुए सिर्फ पुजारियों एवं मस्जिद के इमामों को ही धर्मस्थलों में प्रवेश की छूट की श्रेणी में होने की जानकारी दी गई। 15 से 18 आयुवर्ग के बच्चों का वैक्शीनेशन कराने की भी अपील की गई। इस दौरान एसडीओपी सत्येंद्र कुमार सिंह, बीडीओ डॉ नुजहत जहां, सीओ योगोश दास, थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रभात रंजन आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...