पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:मछली मारने गए शेखाटोल के मछुआरे की डूबने से हुई मौत, शनिवार देर शाम बरामद हुआ शव, परिजनों में मचा कोहराम

छौड़ाही10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओपी क्षेत्र के एकंबा पंचायत अंतर्गत शेखाटोल के एक मछुआरे की मौत शनिवार को कावर में डूबने से हो गई। मृतक की पहचान शेखाटोल गांव के वार्ड 7 निवासी स्व लखन सहनी के 40 वर्षीय पुत्र रामबालक सहनी के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार, मृतक मछली मारकर परिवार का भरण-पोषण किया करता था। नित्य दिन की भांति मृतक शनिवार को कावर झील में मछली मारने के लिए निकला। लेकिन शाम तक वापस घर नहीं लौटने पर परिजनों को अंदेशा हुआ तो गांव के कुछ ग्रामीण तथा परिजन टाॅर्च, लाइट आदि लेकर रामबालक को खोजने के लिए कावर निकले। काफी खोजबीन के बाद देर शाम तकरीबन 9 बजे लोगों को कावर के गहरे पानी में नाव तैरता दिखाई दिया।

बताया जा रहा है कि तैरते नाव की निशानदेही पर जब सभी लोग आगे बढ़े तो मृतक की गंजी पानी में तैर रहा था। अनहोनी की आशंका भांप ग्रामीण कुछ दूर दूर आगे बढ़ते कि रामबालक का शव भी ग्रामीणों को मिल गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को पानी से बाहर निकालकर प्रशासन को घटना की सूचना देते हुए शव को लेकर शेखाटोल पहुंचे।

गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

शव के गांव पहुंचते ही परिजनों की चीख पुकार से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। सुबह होते ही छौड़ाही पुलिस तथा स्थानीय समाजिक कार्यकर्ता रमन कुमार, लैला बिहारी, तेतर सहनी, अरविंद सहनी, फूलन सहनी, सत्यदेव साह, राजेंद्र पंडित मृतक के घर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ की। पूछताछ के क्रम में परिजनों ने किसी को आरोपित नहीं ठहराया है। पुलिस तथा समाजसेवियों के समक्ष परिजनों ने पोस्टमार्टम नहीं कराने के आग्रह पर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें