पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव कार्यालय खुला:बिहार में मजदूर, नौजवान व किसान सब बेहाल : शिवानंद

दानापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है। मजदूर, किसान, नौजवान सभी बेहाल हैं। ऐसी निकम्मी सरकार का जाना तय है। ये बातें राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहीं। वे दानापुर में पार्टी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन समारोह काे संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गरीब-गुरबा और समाज के अंतिम पंक्ति के लोगों को सिर्फ सब्जबाग दिखाया गया।

सरकार ने कोरोना काल में सभी को अपने हाल पर छोड़ दिया। प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। समाज के सभी वर्गों का व्यापक समर्थन मिल रहा है। हर जगह लोगों में वर्तमान सरकार के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।

पार्टी प्रत्याशी रीतलाल राय ने कहा कि दानापुर की जनता 15 साल से नेता का चुनाव करती आ रही थी। मैंं आप सभी का बेटा बनकर जनता की सेवा करूंगा। माैके पर सत्यानंद सिंह, राम पनी सिंह यादव, सुनील राय, अनु कुमारी, मृत्युंजय तिवारी, अर्जुन पासवान, इंद्र प्रसाद, केडी यादव, रियाज अहमद, रंजीत कुमार आदि माैजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें