पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुलासा:पूर्व सैनिक के पुत्र सहित तीन गिरफ्तार, बेटे ने रची पिता को मारने की साजिश

दानापुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संपत्ति विवाद में पिता पर पुत्र ने चलवाई गोली

दानापुर पुलिस ने भूतपूर्व सैनिक रामाधार प्रसाद को गोली मारने के आरोप में 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। प्रेसवार्ता करते हुए सिटी एसपी पश्चिम अशोक मिश्रा ने बताया कि पूर्व सैनिक का पुत्र सुनील कुमार ने अपने पिता की हत्या की साजिश चार दोस्तों के साथ मिलकर रची थी।

जमीन, संपत्ति एवं अन्य कारणों से अपने पिता के ऊपर 2 फरवरी की सुबह 5 बजे के आसपास जानलेवा हमला करवाया। चारों दोस्त संजीव कुमार सिंह उर्फ बब्लू न्यू मैनपुरा दानापुर, एवं संजीव के संबंधी छोटन सिंह उर्फ छोटे, रंजन प्रदीप कुमार एवं हलचन सभी बक्सर के रहने वाले हैं। इन चारों के सहयोग से घटना को अंजाम दिया गया था।

वैज्ञानिक अनुसंधान एवं अन्य साक्ष्यों के आधार पर घटना में संलिप्त सुनील कुमार, संजीव कुमार सिह उर्फ बब्लू एवं रंजन प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।उनलोगों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। हलचन अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

2 फरवरी को मैनपुरा दानापुर निवासी भूतपूर्व सैनिक रामाधार प्रसाद अपने घर से सुबह 5:00 बजे के आसपास टहलने निकले थे। वह घर से कुछ ही दूर गए थे कि पहले से घात लगाए आरोपियों ने उन पर गोली चला दी। उनका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें