पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दरियापुर में ट्रक व कार की सीधी भिड़ंत में एक की मौत तीन घायल

दरियापुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीतलपुर-सीवान एसएच 73 पर थाना क्षेत्र के मनचितवा पुल के समीप ट्रक व ऑल्टो कार में आमने सामने जोरदार टक्कर में एक की मौत व तीन लोग घायल हो गए। सुबह लगभग 6 बजे कार परसा के तरफ से आ रही थी। जैसे ही थाना क्षेत्र के मनचितवा पुल के पास पहुंची कि सितलपुर के तरफ से आ रही ट्रक व आल्टो कार में इतनी जोरदार टक्कर हुई। कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं उसमें सवार चार युवकों में एक की मौत गाड़ी में दबने से हो गई। तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच घटना की तहकीकात कर शव को पोस्मार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया। मृतक पटना जिले के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के शिवाजी नगर के फूलचंद चौधरी के 48 वर्षीय पुत्र अजय कुमार उर्फ विश्वजीत था।

वहीं सभी घवाहिल को इलाज के लिए पीएचसी दरियापुर में पहुंचवाया गया। साथ ही ट्रक को जब्त कर थाने ले आई और कार घटना स्थल पर हैं। ट्रक चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। तीनों घायल युवक पटना जिले के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जक्कनपुर का निवासी 35 वर्षीय विनीत कुमार 30 वर्षीय जितेंद्र कुमार व 35 वर्षीय लक्ष्मी चौधरी बताए जाते है। गाड़ी में इतनी बुरी तरह मृतक का शव फंसा हुआ था कि स्थानीय लोग व पुलिस के द्वारा गैस कटर से कटवाकर शव निकाला गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें