पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीनों को पुलिस को सौंपा:दाउदनगर में दुकान पर सोने की बाली को पीतल से बदला, महिला ठग पकड़ी गई

दाउदनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को दो दुकानदारों को ठगने के आरोप में एक महिला समेत तीन ठगों को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गये लोगों में दो नाबालिग लड़कियां हैं। इन पर शहर के दो ज्वेलरी दुकानदारों को करीब 50 हजार का चूना लगाने का आरोप लगाया है। दूकानदार विनोद प्रसाद और शेष नारायण प्रसाद की दुर्गा पथ स्थित जेवर दुकान है।

दुकानदार का आरोप है कि वह महिला अपने साथ दो नाबालिग लड़कियों को लेकर दुकान में गयी। कान की बाली देखने के लिए मांगी। फिर विनोद की दुकान पर पीतल की बाली रखकर सोने की बाली लेकर चली गई। जब दुकानदार ने इसे समझा तो उसे पकड़ने के लिए किया। इतने में ही उक्त महिला ने शेष नारायण प्रसाद की दुकान से सोने की दो बाली की जगह पीतल का रखकर वह निकल गयी। इस बीच शेष नारायण एवं अन्य दुकानदार भी साथ हो गए।

नकली चांदी की पायल और स्कूटी की चाभी मिली| लोगों ने तीनों को लखन मोड़ के पास पकड़ कर पुलिस के हवाले दुकानदारों ने कर दिया। थाना प्रभारी थानाध्यक्ष बीरेन्द्र पासवान ने पूछताछ की। उसके पास से नकली चांदी का दो पायल और स्कूटी का चाभी मिला। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। पकड़ी गई महिला बार-बार नाम व पता चेंज कर बता रही थी। पहले उसने खुद को दाउदनगर और फिर थोड़ी ही देर में औरंगाबाद कॉलेज मोड़ का निवासी बतायी।

खबरें और भी हैं...