पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क अभियान:मिला मौका तो बदल देंगे विधानसभा क्षेत्र की तस्वीर

दाउदनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा विधानसभा क्षेत्र से लोजपा प्रत्याशी डॉ प्रकाश चंद्रा ने दर्जनों गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया और आम जनता से सहयोग और समर्थन की अपील की । उन्होंने नावाडीह, पकड़ी, महथा, चेतन, रजवारा, हुसैनाबाद, घेटरा मुरादपुर, पड़रिया, कासिम बिगहा, नारायणपुर समेत अन्य गांव का दौरा किया और आम जनता से सहयोग और आशीर्वाद मांगा। ग्रामीणों द्वारा उनका स्वागत किया गया।

डिहरा गांव में वार्ड सदस्य अनीता देवी द्वारा उन्हें सुझाव पत्र भी दिया गया, जिस पर डॉ प्रकाश चंद्रा ने कहा कि यदि ओबरा विधानसभा क्षेत्र की जनता उन्हें अवसर देती है तो इन सुझावों पर अमल करेंगे। उन्होंने कहा कि वे नेता नहीं, बल्कि आपके क्षेत्र में किसी का बेटा हैं तो किसी का भाई हैं। आप एक बार अवसर प्रदान करें वे क्षेत्र की तस्वीर बदल कर रख देंगे।

ओबरा विधानसभा क्षेत्र से जो विकास की धारा निकलेगी ,वह पूरे देश में मिसाल कायम करेगी। वे दृढ इच्छाशक्ति व नेक इरादे एवं आम लोगों का साथ लेकर इस क्षेत्र के विकास के लिए जुड़ना चाहते हैं। इधर उनके समर्थकों के द्वारा भी क्षेत्र में भी कई गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाते हुए लोगों से उन्हें वोट छेने की अपील की गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें