पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:अधिकारियों को घाटों का भौतिक निरीक्षण करने का दिया गया निर्देश

दाउदनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाउदनगर एसडीओ कुमारी अनुपम सिंह ने अनुमंडल कार्यालय के सभाकक्ष में दाउदनगर अनुमंडल के चारों प्रखंडों के बीडीओ ,सीओ एवं थानाध्यक्षों के साथ बैठक करते हुए छठ पर्व से संबंधित विधि- व्यवस्था की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिये। एसडीओ ने बताया कि तीनों पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे सभी छठ घाटों का भौतिक सत्यापन करें और जहां कहीं भी खतरनाक घाट हो, उसे खतरनाक घाट के रूप में चिन्हित करते हुए लाल कपड़े से इंगित करायें और बैरिकेडिंग लगवा दे।

सभी स्थानों पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। जहां अधिक भीड़ होने की संभावना है, वहां कंट्रोल रूम की व्यवस्था की जा रही है। सभी घाटों पर गोताखोर की भी व्यवस्था की जा रही है ,लेकिन फिर भी सभी लोगों से अपील है कि अपने घर पर ही छठ पर्व मनायें और सुरक्षित रहें।

क्योंकि भीड़ भाड़ के कारण कोरोना संक्रमण के फैलने की संभावना अधिक रहती है। इस बैठक में एसडीपीओ राजकुमार तिवारी,अपर एसडीओ प्रियव्रत रंजन, डीसीएलआर संजय कुमार, दाउदनगर बीडीओ जफर इमाम, दाउदनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम, ओबरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा, नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी जमाल अख्तर अंसारी, सिटी मैनेजर मोहम्मद शफी अहमद मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें