पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:सीजेरियन के दौरान अधिक रक्तस्राव से प्रसूता की मौत, समझौता के बाद मामला हुआ शांत

दाउदनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार की रात सीजेरियन के दौरान अधिक रक्तश्राव से एक प्रसूता की मौत हो गई। मामला दाउदनगर के एक निजी क्लिनिक का है। हालांकि समझौता के बाद मामला शांत हो गया। मृतका 25 वर्षीय महिला प्रमिला देवी ओबरा के पथरा निवासी पप्पू सिंह की पत्नी थी।  प्रसव पीड़ा होने के बाद सोमवार को उसे दाउदनगर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टर ने सीजेरियन की बात कही। जिसके बाद परिजन तैयार हो गए। सीजेरियन के दौरान मासूम को तो सही सलामत निकाल लिया गया, लेकिन अधिक रक्तश्राव से महिला की हालत बिगड़ने लगी। लिहाजा उसे ब्लड भी चढ़ायी गई, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुई। इसके बाद डॉक्टर ने रात में ही उसे जमुहार मेडिकल कॉलेज ले जाने की बात परिजनों काे कही। जिसके बाद परिजन उसे जमुहार मेडिकल कॉलेज एंबुलेंस लेकर जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

निजी क्लिनिक से रेफर होने के बाद जिस एंबुलेंस से महिला को लेकर परिजन जमुहार जा रहे थे। उक्त एंबुलेंस का चालक दाउदनगर थाना के पास एंबुलेंस खड़ा कर भाग गया। बताया जा रहा है कि आपसी समझौता के बाद परिजन 70 हजार रुपए पर मान गए। मृतका के पति ने बताया कि सीजेरियन करने के लिए डॉक्टर द्वारा 25 हजार रुपए की मांग की गई थी। 18 हजार रुपए वह जमा कर चुका था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें