पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनसंपर्क:पप्पू यादव बोले- तीन साल के लिए दीजिए मौका, बदल देंगे बिहार, नहीं तो छोड़ देंगे गद्दी

दाउदनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जअपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शनिवार को दाउदनगर व रफीगंज में चुनावी सभा को संबोधित किया और पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा। जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ तीन साल के लिए मौका दिजीए, बिहार को बदल देंगे। नहीं तो गद्दी छोड़ देंगे।

दाउदनगर के शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओबरा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी सुजीत कुमार उर्फ चुन्नू यादव के लिए वोट मांगा। पप्पू यादव ने कहा प्रवासी मजदूरों को हर संभव मदद पहुंचाया। गुजरात, हरियाणा, पंजाब जाकर मजदूरों के लिए बस एवं खाने की व्यवस्था की। 6 मार्च तक बिहार के नीतीश सरकार को पता नहीं चला।

पटना में बाढ़ आया तो उपमुख्यमंत्री अपनी पत्नी के साथ राजेंद्र नगर से भाग निकले। उन्होंने कहा कि लालू, राबड़ी एवं नीतीश ने 30 साल में बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया। ओबरा से चुन्नू यादव एवं औरंगाबाद से सुभाष गुप्ता को माला पहनाकर विजय बनाने की अपील की गई। रफीगंज में भी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रत्याशी संदीप सिंह समदर्शी के पक्ष में लोगों से वोट देने की अपील की। कहा कि एक बार भरोसा किजीए, आपके सपनों का बिहार बनाकर देंगे।

हर लोगों के चेहरे पर खुशहाली लाऐंगे। बाबा साहेब के पौत्र प्रकाश अम्बेडकर ने कहा बिहार की 19 चीनी मिलें बन्द पड़ी है, हज़ारों लोगों का रोजगार खत्म हो गया है। 27 लाख लोग कोरोना काल में अपने घरों को वापिस आये हैं, आज वो बेरोजगार बैठे हैं। मंच की अध्यक्षता जाप के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र यादव, संचालन प्रखंड अध्यक्ष अरविंद भगत ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें