पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:राजद जिलाध्यक्ष ने उपकारा में आठ बंदियों की भूख हड़ताल करायी समाप्त

दाउदनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाउदनगर उपकारा में बंद आठ बंदियों का भूख हड़ताल पूर्व विधायक सुरेश मेहता सह राजद जिला अध्यक्ष की पहल पर समाप्त कराया गया।राजद जिलाध्यक्ष श्री मेहता के साथ राजद प्रखंड अध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने उपकारा पहुंचकर बंदियों की मांगों के संबंध में उपकारा प्रशासन से वार्ता की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उपहारा थाना कांड संख्या 89/20 की जांच सीटींग जज से कराने की मांग को लेकर दाउदनगर उपकारा में बंदी राजद नेता श्याम सुंदर के अलावे रंजीत सिंह, लालमोहन कुमार ,जयप्रकाश कुमार, मुकेश कुमार उर्फ महेश कुमार, रंजीत कुमार, प्रवीण कुमार और पुरुषोत्तम कुमार भूख हड़ताल पर बैठे हुए थे।

रविवार को राजद जिलाध्यक्ष ने दाउदनगर उपकारा में पहुंचकर बंदियों की मांगों के संबंध में उपकारा प्रशासन से वार्ता की और फिर बंदियों से भी बात की। इसके बाद राजद जिलाध्यक्ष के साथ जेल उपाधीक्षक विपिन कुमार सिंह ने जूस पिलाकर बंदियों का भूख हड़ताल समाप्त हराया।

जिलाध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जिन कार्यकर्ताओं द्वारा पुलिस को मदद किया गया ,उन्हीं लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। श्री मेहता ने एसआईटी का गठन कर जांच कराने दोषियों को गिरफ्तार करने और निर्दोषों को बरी करने व महदीपुर में पुलिस पिकेट स्थापित कराने की मांग की। इस मौके पर सुमित यादव, सुभाष कुमार,राज किशोर राय, महेंद्र चौधरी, युगेश्वर मेहता उपस्थित रहें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser