पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने की कार्रवाई:दो लॉटरी के धंधेबाजों को दबोचा, 70 हजार बरामद

दाउदनगर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दाउदनगर पुलिस दो लॉटरी धंधेबाजों को दबोच लिया है। इसके साथ-साथ लगभग 70 हजार रुपए भी बरामद किया गया है। दोनों धंधेबाज सगे भाई हैं। एक को घर से, जबकि दूसरे को दाउदनगर के बाबा चौक स्थित दुकान से पकड़ा गया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में नूर अहमद व मो. मेराज शामिल है।

दोनों दाउदनगर शहर के वार्ड संख्या 11 रहने वाला है। दोनों की तलाश पुलिस द्वारा लंबे समय से कर रही थी। नूर अहमद की तलाश पुलिस दाउदनगर थाना कांड संख्या 442/21 में तथा मो. मेराज की तलाश दाउदनगर थाना कांड संख्या 151/21 में कर रही थी।

पिछले कुछ महीनों के दौरान अलग-अलग छापेमारी के क्रम में लॉटरी के टिकट के साथ लॉटरी के कुछ धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया था। उसी मामले में इन दोनों भाइयों का नाम भी सामने आया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को लॉटरी के एक बड़े कारोबारी के आने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर छापेमारी की गयी।

हालांकि लॉटरी का बड़ा कारोबारी भागने में सफल रहा, लेकिन दोनों भाई पकड़े गए। हालांकि इनके पास से लॉटरी का टिकट नहीं बरामद किया गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाजों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...