बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद:बालू लदे ट्रैक्टर को जांच के लिए रुकवाना चाहा तो ड्राइवर ने जवान को कुचल डाला

दाउदनगर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवान की हालत गंभीर, पुलिस ने पीछा किया तो ट्रैक्टर आगे जाकर पलटा

बालू माफियाओं के हौंसले बुलंद हैं। इतने बुलंद की पुलिसकर्मियों को कुचलने में भी देर नहीं करते। अवैध बालू लेकर भागने के चक्कर में सिपाही हो या दारोगा किसी को भी कुचल देते हैं। ऐसा ही घटना बुधवार की सुबह घटी। अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर को लेकर भागने की धुन में चालक ने एक सिपाही को कुचल दिया।

जिसके कारण सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के बाद जख्मी सिपाही के साथियों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए दाउदनगर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां उसका इलाज किया गया। जख्मी सिपाही रवि कुमार दाउदनगर थाना में पदस्थापित है। बुधवार को अवैध बालू खनन के खिलाफ पुलिस द्वारा जांच अभियान चलाया जा रहा था। उसी दौरान ट्रैक्टर को रूकने का इशारा किया गया तो चालक सिपाही रवि को कुचलते हुए ट्रैक्टर लेकर भाग निकला। घटना में सिपाही जख्मी हो गया।

इस संबंध में दाउदनगर थानाध्यक्ष शशि कुमार राणा ने बताया कि जख्मी सिपाही का इलाज कराया जा रहा है। मामले की जानकारी खनन विभाग को दे दी गई है। खनन विभाग के अधिकारी आगे की कार्रवाई करेंगे। थाना क्षेत्र में बालू लदे ट्रैक्टरों की जांच आगे भी की जाती रहेगी।

ट्रैक्टर के ड्राइवर समेत दो लोग पुलिस हिरासत में
सिपाही को टक्कर मारने के बाद चालक और तेज गति से ट्रैक्टर लेकर भागने लगा। कुछ जवान सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल ले गए तो कुछ जवान ट्रैक्टर का पीछा करने लगे। जैसे ही ट्रैक्टर थाना क्षेत्र के पिलछी समीप पहुंचा कि अनियंत्रित होकर पलट गया।

हालांकि चालक व सहचालक को चोटें नहीं आयी। ट्रैक्टर पलटते ही पीछे से पुलिस जवान पहुंचे गए और चालक-सहचालक को दबोच लिया। वहीं ट्रैक्टर को जब्त कर लिया और थाना लाया।

खबरें और भी हैं...